मनोरंजन

जाने कौन है अविका गौर, जिन्होंने कभी ‘आनंदी’ बन जीता था दर्शकों का दिल

अविका गौर, आखिर क्यों है ये Gen Z के लिए इंस्पिरेशन


‘अविका गौर’ ये नाम शायद कुछ लोग नहीं जानते होंगे। लेकिन अगर हम बात करें ‘बालिका वधू’ की छोटी सी आनंदी की तो आज के समय सभी लोग उनको जानते है आज ‘बालिका वधू’ की आनंदी को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। टीवी शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी बनकर अपनी मासूमियत से अविका गौर ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया था। आपको बता कि आज 30 जून को अविका गौर अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। अविका गौर का जन्म 30 जून 1997 को हुआ था। बाल विवाह पर आधारित टीवी शो बालिका वधू में अविका गौर ने एक शादीशुदा बच्ची का किरदार निभाया था। तो चलिए आज हम आपको अविका गौर के बारे विस्तार से बताते है।

‘बालिका वधू’ की छोटी सी आनंदी घर घर में हुई मशहूर

बाल विवाह पर आधारित टीवी शो बालिका वधू में अविका गौर का जबरदस्त अभिनय देखकर सभी लोगों को उनसे हमदर्दी होने लगी थी। यहाँ तक की कई लोग तो अविका गौर को आनंदी के नाम से ही बुलाने लगे थे। टीवी शो बालिका वधू के बाद अविका गौर ने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आईं थीं। इस शो में उनके किरदार को दीपिका कक्कड़ से ज्यादा तारीफ मिली थी। आपको बता दे कि इस साल अविका गौर ने अपने जन्मदिन पर फेंड रेज करना का फैसला किया है। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वो उनके लिए तोहफे ना भेजें बल्कि इस बार फंड में दान करें। अविका के इस फैसले के बाद उनके फैंस उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। तो चलिए जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

और पढ़ें: अगर आपको भी है रोमांटिक वेब सीरीज पसंद, तो ये वेब सीरीज है आपके लिए बेस्ट रोमांस से भरपूर है ओटीटी प्लेटफॉर्म की ये वेब सीरीज आपको बता दे कि रोमांस और रोशनी में

आपको बता दे कि अभी अविका गौर महज 24 साल की है और वो इतनी सी उम्र में कई सारे शो में काम कर चुकी है। आपको बता दे कि अविका गौर ने ‘ससुराल सिमर का’ में भी एक पत्नी का किरदार निभाया था। इस टीवी शो में अविका गौर मनीष रायसिंघन के

अपोजिट नजर आईं थीं। लोगों को पर्दे पर इनकी  केमेस्ट्री इतनी पसंद आई थी कि उनको लगता था कि इन दोनों का सच्ची में अफेयर चल रहा है। हालांकि इस मामले पर अविका और मनीष कई बार सफाई दे चुके हैं।

अविका गौर बचपन में थी काफी गोलमोल

आपको बता दे कि अविका गौर बचपन से ही काफी गोलमोल थी। लेकिन समय के साथ उन्होंने अपने लुक्स में काफी ज्यादा बदलाव लाए। अपना करियर शुरू करने के बाद अविका ने अपना काफी वजन कम किया और अब वो बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं। आज के समय पर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल होती है। इतना ही नहीं उनके फैंस उनकी बोल्ड तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button