मनोरंजन

बहुचर्चित रोमांटिक एक्शन कॉमेडी “Avane Srimannarayana” फिल्म के ट्रेलर को पुष्कर फिल्म्स द्वारा पूरे भारत में जारी किया गया

Avane Srimannarayana


Avane Srimannarayana: नवीनतम अवने शेट्टी की फिल्म के ट्रेलर को “एवन श्रीमन्नारायण” के रूप में प्रस्तुत किया गया, जिसे एच के प्रकाश और पुष्कर मल्लिकार्जुन ने आज रिलीज़ किया। फिल्ममेंअभिनेत्री शानवीश्रीवास्तवकेसाथ रक्षित शेट्टी धनोयालीडरोलमेंहै। फिल्म का पहला आधिकारिक टीज़र 6 जून 2018 को रिलीज़ किया गया,जिसने 2.6 मिलियन व्यूज़ को पार कर लिया और दूसरे टीज़र को 2019 के मध्य में रिलीज़ किया गया,जिसमें 2.5 मिलियन व्यूज़ आए।

यह फिल्म सचिन रवि के निर्देशन की पहली फिल्म है। जाने-माने तमिल अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, गीतकार धनुष, ”ईगा” प्रसिद्धि तेलुगु अभिनेता- नानी, और “प्रेमम” प्रसिद्धि, युवा मलयालम अभिनेता निविन पॉली ने फिल्म का ई-ट्रेलर जारी किया। फिल्म 70 और 80 के दशक में सेट है और इसे बनाने में लगभग दो साल लगे। फिल्म को 5 भाषाओं-कन्नड़,तेलुगु, तमिल,हिंदी और मलयालम में डब किया गया है।

और पढ़ें: Panipat Promotion: अर्जुन को नहीं पसंद किसी भी एक्टर को कॉपी करना

फिल्म में लोकप्रिय कलाकार जैसे बालाजी मनोहर,अच्युत कुमार,प्रमोद शेट्टी और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं,जबकि संगीत चरण राज और बी ने दियाहै। अज़नेश लोकनाथ ने बैक ग्राउंड म्यूज़िक दिया है।

इस फिल्म की अन्य खासियत यह है कि टैक और अन्य प्रमुख फिल्मों के पटकथा लेखक इसका एक हिस्सा थे। फिल्म के निर्माताओं ने अन्य राष्ट्रव्यापी रिलीज के विपरीत इसे मौलिकता देने के लिए विभिन्न भाषाओं के स्क्रिप्ट लेखकों को काम पर रखा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।