मनोरंजन

August Release in Hindi: अगस्त में आने वाली हैं ये फिल्में और सीरिज जो लेकर आ रहें हैं ENTERTAINMENT का तड़का

August Release in Hindi: अगस्त में ये फिल्में और सीरिज कर रहीं हैं आपका इंतजार


  • अगस्त में इन फिल्मों और सीरीज की है लंबी लिस्ट तैयार
  • लाल सिंह चड्ढा से लेकर इंडियन मैचमेकिंग 2 तक होने वाले हैं इस अगस्त रिलीज

August Release in Hindi: थियेटर ओपन होने के बाद लोगों का क्रेज फिल्मों के प्रति और बढ़ गया है। ढेरों लोगों के साथ फिल्म एक साथ एन्जॉय करना लोगों को फिर से भा रहा है। पैंडेमिक में लोगों ने सिनेमाघरों को बहुत मिस किया और उसका रिजल्ट है कि हमें बॉलीवुड एक – से – बढ़कर एक फिल्म दे रहा है। लोगों की उम्मीदें अब फिल्मों से और बढ़ गई है।

आइये एक नज़र डालते हैं अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों पर।

लाल सिंह चड्ढा: लाल सिंह चड्ढा एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें आमिर खान और करीना कपूर खान और नागा चैतन्या लीड रोल में दिखने वाले हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Read more: Shocking TMKOC TRP: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गिरती TRP गिरने के पीछे दया बेन का है हाथ

रक्षाबंधन: अक्षय कुमार यह फिल्म कॉम्पिटीशन देने वाली है आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को। यह फिल्म 11 अगस्त को आने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमी भी अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म भाई – बहन के बीच के रिश्ते को दर्शाता है। आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर चुके हैं।

लाइगर: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा स्पोर्ट्स – एक्शन फिल्म लाइगर लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिये अमेरिका के मशहूर बॉक्सर माइक टाइशन बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। 25 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में तहलका मचाने आ रही है।

डार्लिंग्स: आलिया भट्ट फिर से अपने एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। इस फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रौशन मैथ्यू अहम भूमिका में हैं। बता दें कि आलिया भट्ट इस फिल्म को गौरी खान औऱ गौरव वर्मा के साथ मिलकर बना रही हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Read more: Priyanka Chopra Birthday: भारत की एकमात्र ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के कुछ अनछुए पहलू जो बनाता हैं उन्हें ख़ास

सीता-रामम: सीता-रमन एक एक्शन-रोमांटिक फिल्म है जिसमें मृणाल ठाकुर, रस्मिका मंदाना अहम भूमिका में है। यह फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली हैं।

आदि पुरुष: रामायण पर आधारित यह फिल्म प्रभास की सबसे मँगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को हिंदी और तेलुगु भाषा में एक साथ शूट किया गया है। इस फिल्म में प्रभास ने आदि पुरुष, कृति सेनन ने सीता और सैफ अली खान ने लंकेश के रूप में अहम भूमिका निभाई है। यह एक 3डी फिल्म है और अब तक की भारत की सबसे महंगी फिल्म है।

 इनके अलावे नेवर हैव आइ एवर सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर, क्रैश कोर्स अमेजन प्राइम पर, खुदा हाफिज 2 ज़ी 5 पर, इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2 नेट फिल्कस पर, शमशेरा अमेजन प्राइम पर इस अगस्त रिलीज होने जा रही है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button