Happy Birthday Athiya: अथिया के यह इंस्टाग्राम पोस्ट बताते है वो है बी- टाउन की “fitness freak” दिवा

0
Athiya shetty birthday

अपनी फिटनेस के लिए देती है जिम में ज्यादा समय


बॉलीवुड की सबसे फिट या यूँ कहे सबसे लम्बी एक्ट्रेस जो अक्सर अपने लुक और हाइट को लेकर हमेशा फैन्स के बीच चर्चा में रहती है। जी हाँ, हम बात कर रहे है सुनील शेट्टी की बेटी यानी अथिया शेट्टी के बारे में जो इस साल मना रही है अपना 27 वा जन्मदिन। अथिया भले ही ऑनस्क्रीन ज्यादा नजर नहीं आती लेकिन उनके इंस्टा पोस्ट यह जरूर बताते है की वो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है जिसके लिए वो अपना ज्यादातर समय जिम  में बिताती  है।

अथिया ज्यादातर अपने पोस्ट में बाहर वेकेशन एन्जॉय करती हुई नज़र आती  है साथ ही उन्हें घूमना ,खाना और जिम में वर्कआउट करना ज्यादा अच्छा लगता है। इसलिए आज हम आपको अथिया के कुछ ऐसे पोस्ट  दिखाएंगे जो यह बताते है की अथिया बी – टाउन की फिटनेस फ्रिक दिवा है

और पढ़ें: एक बार फिर परदे पर रोमांस करते हुए नज़र आएंगे शाहरुख़

अथिया इन तीन चीज़ो को जरूर करती है फॉलो

आपको बता दें की अथिया शेट्टी का फिगर बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले शुरू से ही अच्छा है उन्हें यह परिवार से जेनेटिक में मिला है उनकी मम्मी भी काफी फिट है। साथ ही अथिया अपने ट्रेनर के साथ हर दिन बाहर शूटिंग के दौरान भी काम करती है और इसके अलावा उन्होंने मैराथन दौड़ में हिस्सा भी लिया हुआ है। इंटरव्यू के दौरान अथिया ने  अपनी फिटनेस को लेकर कहा की “मैं ब्लेस्ड हु की मेरा मेटाबोलिज्म शुरू से अच्छा है । मैंने कभी भी अति आहार पर विश्वास नहीं किया और न ही कोशिश की। मैं जो चाहती हूं वह खाती हूं, क्योंकि मुझे खाना बहुत पसंद है! लेकिन मुझे लगता है कि इसके लिए उचित व्यायाम दिनचर्या रखना आवश्यक है। मैं सप्ताह में कम से कम पांच दिन वेट ट्रेनिंग करती हूं,।फिटनेस के मेरे तीन आवश्यक सिद्धांत है जो मैं हमेशा अपनाती हूं: बिस्तर से जल्दी-जल्दी उठना, नियमित वर्कआउट और संतुलित आहार जो मुझे फिट रखता है।

बात करे अथिया के वर्क फ्रंट की तो अथिया ने साल 2015 में फिल्म हीरो से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अब वो इसी साल अपनी आने वाली फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here