साप्ताहिक राशिफल: 6th अक्टूबर -12th अक्टूबर

0

कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह?


मेष: ग्रह  दशा आपको लोगों में एक शांत और गंभीर व्यक्तित्व के रूप में चित्रित करेगा । इस समय  छिपे हुए दुश्मन सामने आ सकते हैं। जीवनसाथी से शुभ समाचार की उम्मीद की जा सकती है। छात्र पढ़ाई में रुचि दिखा सकते हैं। इसके अलावा, आपको स्पोर्ट्समैनशिप मिल सकती है । व्यवसायियों के साथ-साथ  वेतन वृद्धि के स्रोत मिलेंगे।

वृष: परिवार के सदस्यों के साथ किसी प्रकार का विवाद बढ़ने की आशंका हो सकती है। इस अवधि में आपका स्वभाव अधिक गुस्से वाला रहेगा। आपके विरोधी आपका सामना नहीं कर पाएंगे, लेकिन आप अपनी पीठ के पीछे छिपे दुश्मनों को अनदेखा नहीं कर सकते। इस अवधि में कुछ चीज़ो के प्रति आपका झुकाव अधिक होगा।

मिथुन
: माता और जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सुखद नहीं दिखेंगे। उदासी रवैया आपके व्यक्तित्व में रिफ्लेक्ट होगा। कुछ बाधाओं के बावजूद आपका काम अच्छा चलेगा । साथी के साथ बहस से बचना इस अवधि में आश्चर्यचकित करेगा।

कर्क: आपकी योजनाओं को उचित तरीके से एग्ज़ीक्युट करने के लिए ग्रह आपके साहस को बढ़ा रहे हैं। छात्रों को इस अवधि में प्रदर्शन करना मुश्किल होगा। भाई-बहनों से आपका विवाद हो सकता है। सावधान रहें। अपने जीवन में अन्य बाधाओं के बावजूद, आप अपने आप में शांति पाएंगे।

सिंह:
 आप पारिवारिक मामलों में खुद आकर भाग लेंगे और आप अपनी भूमिका को सही ठहराने में सक्षम होंगे। आपको कार्य स्थल पर खेले जाने वाले दोष का सामना करना पड़ सकता है। इस अवधि में आंतरिक रूप से चिंता और निराशा का अनुभव किया जाएगा। यह अवधि बिना किसी अपेक्षा के चुपचाप काम करने का संकेत देती है।

कन्या
: आपकी रणनीति और कौशल को लोगों के बीच पहचाना जाएगा। इस अवधि में सत्ता में लाभ की उम्मीद की जा सकती है। इन दिनों में वित्तीय लाभ को देखा जा सकता है। माता इस अवधि में चिंता का कारण रहेंगी। आपका अहंकार रिश्ते में समस्या पैदा करता रहेगा। इस सप्ताह में वैवाहिक गठबंधन के लिए अच्छा समय है।

तुला: 
आप निश्चित रूप से किसी भी रूप में सामाजिक उत्थान के लिए धर्मार्थ कार्य या कुछ भी कर सकते  हैं।आपका दृष्टिकोण थोड़ा डरपोक और बेहद सभ्य होगा। किसी अनियमित कारण से विवाहित लोगों को अपने नियमित जीवन में अशांति का सामना करना पड़ सकता है।

Read more: Durgapujaspecial2019: सीआर पार्क में मनाई गई “Eco – friendly” दुर्गा पूजा

वृश्चिक: इस हफ्ते आप काफी एन्जॉय कर सकते है दॉस्त के साथ पार्टी का प्लान कर सकते है । आपके बॉस या सहकर्मी आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। कभी-कभी आप सीधे बात करने वाले होंगे, यह दूसरों को परेशान कर सकता है।

धनु: आपको ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है जो आपकी व्यावसायिक सफलता में बाधक साबित होगी। दोस्तों की विशेष रूप से महिला मित्र आपकी किसी भी ज़रूरत के लिए मदद करने वाली हैं। इस राशि के छात्रों को अपने मिशन में सफलता मिलेगी। कुल मिलाकर, एक अच्छे समय की उम्मीद की जा सकती है।

मकर: 
अपने लक्ष्य तक पहुँचने के लिए  हिम्मत आसानी से मिलेगी । आप इस अवधि में अपने नियमित व्यवहार में अधिक बहिर्मुखी होंगे। किसी भी कारण से वैवाहिक सुख गायब रहेगा। लेकिन दान के बारे में सोचना या वंचित समाज के लिए कुछ करना आपके दिमाग में बहुत अधिक होगा।

कुंभ:
 आपको एहसास भी नहीं होगा कि आपकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है । आपका रवैया न केवल आपके निजी जीवन को परेशान करेगा, बल्कि आपके पेशेवर जीवन को भी परेशान कर सकता है। अपने ही लोगों के इस तरह के विरोध के बावजूद, आप आसानी से  चीजों को  हैंडल करेंगे।

मीन:
 सप्ताह की शुरुआत इसी गति से होगी जो आगे चलकर बेहतर सप्ताह में बदल जाएगा। आपको अपने व्यावसायिक साथी के साथ विवाद का सामना करना पड़ेगा। सार्वजनिक रूप से अपनी छवि के बारे में सावधान रहें क्योंकि सार्वजनिक रूप से अपनी छवि को बनाए रखना बहुत आसान नहीं है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here