क्रिमिनल्स पर भी बनने लगी है फिल्म

0
29
asaram bapu

रेप केस में दोषी करार आसाराम पर बनेगी बायोपिक


वैसे तो बॉलीवुड में आज कल ऐसी कई फिल्मे बन रही हैं जो हर किसी के व्यक्तित्व पर निर्धारित है अब चाहे वो किसी नेता पर हो या किसी स्पोर्ट्स खिलाड़ पर. हाल ही में आयी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है वही क्रिकेट प्लेयर एमएस धोनी पर बनी फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था.

फिल्म बनाने की तैयारी ज़ोरो पर

रेप केस में दोषी करार आसराम के बेटे नारायण सिंह को जहाँ एक तरफ उम्र कैद की सजा सुनाई गयी वही दूसरी तरफ पिता आसाराम पर बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है.आपको बता दें की ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा आसाराम पर फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे है. ये फ़िल्म उशीनर मजूमदार के नॉवल ‘गॉड ऑफ़ सिन:द कल्ट, द क्लाउट एंड डाउनफॉल ऑफ़ आसाराम बापू’ पर आधारित है.

यहाँ भी पढ़े:सलमान बनाएंगे कटरीना को ‘मीठी-मीठी चाशनी’

साथ ही इस फिल्म को बनाने के लिए सुनील बोहरा ने पिछले महीने राइट्स भी ले लिए है. खबरों के मुताबिक सुनील को शीनर मजूमदार की यह नॉवल इतनी पसंद आयी और पीसी सोलंकी से वो इतने प्रभावित हुए की उन्होंने उस पर फिल्म बनाने की बात सोच ली .पीसी सोलंकी वही है जिन्होंने पीड़ित लड़की का फ़्री में केस लड़ा और उसे जिताया.

हालाँकि अभी इस फिल्म की कास्ट डिसाइड नहीं हुई है लेकिन जैसे ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार होगी वैसे ही कास्ट भी डिसाइड कर दिए जायेंगे.लेकिन यह देखना ज़ाहिर होगी की क्या इस फिल्म को फैन्स द्वारा सराहना मिल पायेगी भी या नहीं ?

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments