हॉट टॉपिक्स

Aryan Khan: शाहरुख के बाद बेटे से मिलने पहुँची गौरी खान, आर्यन को देख कर कुछ यूं दिया रिएक्शन!

Aryan Khan: जाने क्यों रखा था शाहरुख खान ने अपने बेटे का नाम आर्यन, जाने इसके पीछे की मजेदार किस्सा  और कैसे रही गौरी और आर्यन की मुलाकात


Aryan Khan: जब भी कोई कपल माता पिता बनता है तो उसकी खुशी अलग ही होती है। अपने देखा होगा कि अपने बच्चे के नाम को लेकर हर पेरेंट्स बहुत ज्यादा सजग रहते है फिर चाहे वो कोई आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। लेकिन आज हम बता कर रहे है शाहरुख खान की। बता दें कि शाहरुख खान ने अपने बडे़ बेटे के नाम के पीछे की एक मजेदार कहानी शेयर किया है। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने एक बार सिमि ग्रेवाल के इंटरव्यू में कहा था कि अपने बच्चे को जन्म लेते देखना एक अलग ही तरह का सुखद एहसास होता है जो की किसी और चीज से नहीं मिलती है। इससे आप जादू भी कह सकते है। शाहरुख ने आर्यन नाम के पीछे की कहानी को बताते हुए कहा कि एक दिन वो स्टूडियो में बैठे थे कहीं से अचानक उन्हें आर्यन नाम सुनाई दिया। जो उनको बहुत अच्छा लगा उसके बाद उन्होंने आर्यन नाम को डिजाइन करवा उसका प्रिंट लेकर अपने परिवार के लोगों को भेज दिया। जो की सभी लोगों को पसंद आया। आपको बता दें कि आर्यन नाम को संस्कृत भाषा से लिया गया है जिसका अर्थ होता है महान, श्रेष्ठ और अच्च। फिलहाल आर्यन खान अब भी जेल मे है। और अब शाहरुख़ खान के बाद गौरी खान भी अपने बेटे से मिलने।

NCB At Mannat: मन्नत के बाद अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी की टीम, किसी को दिया नोटिस तो किसी से की पूछताछ

शाहरुख के बाद अब आर्यन से मिलने पहुँची गौरी खान

ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अभी अपने बेटे आर्यन खान को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में बने हुए हैं। ऐसे में अब शाहरुख के बाद उनकी पत्नी गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुँची। बता दें कि अभी आर्यन को लेकर शाहरुख और गौरी दोनों काफी ज्यादा परेशान हैं। शाहरुख और गौरी दोनों ही आर्यन का हाल चाल लेने उनसे जेल में मिलने जा रहे हैं।

18 मिनट हुई थी शाहरुख की बेटे से मुलाकात

आपको बता दें कि गौरी खान से पहले शाहरुख खान भी अपने बेटे आर्यन से मिलने के लिए 21 अक्टूबर को जेल गए थे। आर्थर रोड जेल में शाहरुख खान की बेटे आर्यन से मुलाकात करीब 16 से 18 मिनट ही हुई थी। दोनों की बातचीत के दौरान दोनों के बीच एक शीशा था और उन्होंने ‘इंटरकॉम’ पर बात की थी। शाहरुख और बेटे आर्यन खान की बातचीत के दौरान वहां चार सुरक्षा कर्मी भी मौजूद थे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।