पहली बार साथ नज़र आएंगे अर्जुन कपूर और कृति सेनन 

0
paanipat

पानीपत फिल्म मे धमाल जोड़ी के रूप में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर और कृति सेनन


कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म पानीपत की शूटिंग मे व्यस्त  है ,उन्होंने ऐसा कभी नहीं सोचा था की वे इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा भी बनेगी .आशुतोष  गोवारिकर द्वारा  निर्देशित फिल्म के बारे मे  कृति ने बताया “हमने जयपुर मे  शूटिंग की है करजात के ऐनडी स्टूडियो मे भी हमने शूट किया है अब हम मुंबई मे शूट करने वाले है फिल्म बहुत अच्छा आकार ले रही है और ये वास्तव मे एक जादुई अनुभव जैसा है  .

कभी सोचा न था इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनूँगी

कृति सेनन के मुताबिक़ ये  फिल्म आपको एक अलग युग मे लेकर चली जाती है , मैंने कभी नहीं सोचा था की मे इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा  बनूँगी  . फिल्म मे  अर्जुन कपूर भी नज़र आएंगे और आपको बता दे कि फिल्म की तैयारियों मे जुटे अर्जुन कपूर ने  एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘लथ पथ फॉर पानीपत ‘ देर रात  तैयारियां  . कुछ समय पहले अर्जुन कपूर ने एक कार्यक्रम मे  कहा था ‘जब आप  शूटिंग मे खो जाते है तो आप दबाव के बारे मे नहीं सोचते आप सिर्फ अपने शॉट सीन और काम के अच्छे होने के बारे मे सोचते है  .

उन्होंने कहा की अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म में संजू सर और कृति के साथ काम करने का आनंद ले रहा हूँ  . और आपको बता दे की आने वाली फिल्म में  अर्जुन पेशवा के किरदार मे नज़र आने वाले है  .

यहाँ भी पढ़े:आयुष्मान कि इस फिल्म ने रचा इतिहास

‘पानीपत ‘ फिल्म मे पानीपत के तृतीया युद्ध की कहानी बताई जाएगी और इस फिल्म मे संजय दत्त , अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे  . ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी.अर्जुन कपूर नए टीज़र और पोस्टर को शेयर किया है पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा – मराठा योद्धाओ को बड़े परदे पर लाने के लिए गर्व है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here