मनोरंजन

अरबाज खान ले सकते हैं मलाइका से तलाक!

फ़िल्मी दुनिया के रिश्ते फिल्मो की तरह ही होते है यानि कब किसका पैचअप हो जाये, तो कब किसका ब्रेकअप हो जाए किसी को पता ही नही चलता। पिछले दिनों अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना अख्तर की तलाक की खबरों से बी-टाउन में हलचल-सी मच गयी थी।

अब खबरें आ रही है कि बॉलीवुड के पॉवर कपल मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान अलग होने जा रहे है।

जी हां, एक अंग्रेजी साईट में छपी खबर के मुताबिक दोनों के बीच की दूरियां काफी बढ़ गयी है। मलाइका अरोड़ा खान अपने बच्चों के साथ, अरबाज़ के ब्रांदा  वाले घर को छोड़कर खार में स्थित एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गयी है। इस अपार्टमेंट के पास ही मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी रहती है।

arbaaz

आपको बता दें, कि अरबाज़ और मलाइका हाल ही में सोनी टीवी के एक शो ‘पॉवर कपल’ को एक साथ होस्ट करते हुए नज़र आये थे। लेकिन पिछले कई एपिसोड से अरबाज़ अकेले ही इस शो को होस्ट कर रहे है।

इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का कहना है की मलाइका किन्ही खास वजहों से शो से गायब है। लेकिन सूत्रों की माने तो, असली वजह अरबाज़ और मलाइका के बीच के कुछ पर्सनल प्रोब्लम्स है, जिसको लेकर उनके बीच मतभेद चल रहा है।

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान ने साल 1998 में शादी की थी। 17 साल के वैवाहिक जीवन में इससे पहले कभी उनके बीच मतभेद की खबर नही आई थी।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button