सोशल मीडिया पर बयां  किया  अनुराग  कश्यप ने अपना दर्द , कही यह बड़ी बात

0
41
Anurag kashyap deleted his twitter account

अनुराग कश्यप ने छोड़ा अपना ट्विटर अकाउंट

अपनी हर बात का बेबाकी से जवाब देने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर छोड़ दिया है. उन्होंने  अपने ट्विटर अकाउंट को छोड़ने कि  वजहअपने माता – पिता को आने वाले अनजान फोन कॉल्स और बेटी को मिल रही धमकियों को बताई.साथ ही ट्विटर अकाउंट को छोड़ने से पहले अनुराग नेसोशल मीडिया पर  अपना  दर्द बयां

उन्होंने ट्विटर छोड़ने से पहले लिखा ‘जब आपके माता-पिता को फोन आने लग जाएं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोईभी बात नहीं करना चाहेगा. कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा. दबंगों का राज होगा और दबंगई जीने का नया तरीका. सबको नया भारत मुबारक होऔर आप इसमें रह सकें. आपको खुशियां और तरक्की मिले. ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं. जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकतातो मैं बोलूंगा ही नहीं. गुड बाय.’ यह कहकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया.

 मॉब लिंचिंग के  मामले में भी ट्रोल हो चुके है अनुराग

ऐसा पहली बार नहीं है जब अनुराग कश्यप किसी विवादित बयान को  लेकर ट्रोल हुए थे. इस से पहले भी अनुराग  मॉब  लिंचिंग को लेकर प्रधानमंत्री कोपत्र लिखने वालों में नाम होने की वजह से भी ट्रोल हो चुके है.आपको बता दे की हाल ही में अनुराग ने जम्मूकश्मीर से  आर्टिकल 370 हटाने के बाद  केंद्र सरकार के इस फैसले पर ट्वीट किया था.ट्वीट में अनुराग ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधा था. जिसमे उन्होंने कश्मीर पर लिए गए इस फैसले को लेकर खुद को कंफ्यूज बताया था.

वही इस ट्वीट को लेकर अनुराग दक्षिणपंथियों के निशाने पर आ गए. जिसके बाद अनुराग को जमकर ट्विटर  अकाउंट पर ट्रोल किया गया था.भारी ट्रोलिंगके बाद अनुराग ने फिर से ट्वीट किया और लिखा कि वो आर्टिकल 370 को समझ नहीं पाए हैं.

Read More:- दीपिका और प्रियंका के फेक फॉलोवर्स की लिस्ट  है लम्बी : जाने कितनी सच्चाई है इस ख़बर मे?

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com