अपने डेब्यू से पहले ही अनन्या पांडे सुर्ख़ियों में

0
ananya pandey

क्या बॉलीवुड को मिलने वाला है एक और सितारा ?


फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बनाने में कमियाब हो गयी है. अपनी पहली फिल्म’स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2′ की रिलीज़ से पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वोह’की शूटिंग कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ शुरू कर दी हैं. सारा अली खान के बाद वह दूसरी ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी पहली फिल्म के प्रदर्शन से पूर्व ही दूसरी फिल्म की तैयारी कर रही है. बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म देने से पहले ही उंहोने अपनी दूसरी फिल्म का शूटिंग स्केडुले भी पूरा कर लिया है.

फिल्मो में ही नहीं बल्कि ब्रांड्स में भी छाई हुई हैं अनन्या

नए चेहरे को चर्चा में आते देख बहुत से ब्रांड्स उन्हें एंडोर्स करना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक ,लेक्मे इंडिया उन्हें साइन करने वाला पहला ब्रांड था , जिसने उन्हें अपनी एक अलग पहचान दिलाई. उसके बाद सोशल मीडिया पर भी वो काफी फेमस होती हुई नज़र आयी,कई लड़कियों द्वारा भी उनके फैशन स्टाइल को फॉलो किया जा रहा है अब दो अन्य ब्रांड्स उन्हें अपने ब्रांड एम्बैसेडर के रूप में लेने की योजना बना रहे है. अनन्या लेक्मे के साथ काम करने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री है.

यहाँ भी पढ़े: जाने कब आएंगे सीबीएसई, यूपी और राजस्थान बोर्ड परीक्षा के परिणाम

करन जोहर करने जा रहे हैं लांच

करन जोहर पहले भी वरुण धवन आलिआ भट्ट जैसे कलाकारों को लांच कर चुके है वैसे ही वो ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में दो नए चेहरों को लांच करने जा रहे है. इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ साथ टाइगर श्रॉफ भी एहम भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म करन जोहर की वर्ष 2012 में आयी ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का सीक्वेल है। इस फिल्म को इस वर्ष 19 मई को प्रदर्शित किया जाएगा.

बॉलीवुड डेब्यू से पहले अनन्या पांडेय ने अपना पहला मैगज़ीन शूट करवाया था जो की सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होता दिखाई दे रहा है, सोशल मीडिया पर आया ये नया चेहरा लोगो को काफी पसंद आ रहा है काम समय में इंडिया का क्रश बनी दिशा पठानी नेशनल क्रश दिशा पटानीकी तरह ही अनन्या को भी सोशल क्रश के रूप में देखा जा रहा है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here