अनन्या पांडे के संग रोमांस करते नज़र आएंगे ईशान खट्टर : यहाँ जाने Exclusive खबर

0
118

पहली बार नज़र आएंगे अनन्या  पांडेय और ईशान खट्टर एक साथ


फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर से डेब्यू करने वाली चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय अब करेंगी इस एक्टर के साथ रोमांस. जी हाँ, जहान्वी कपूर के साथ फिल्म धड़क में आये नज़र आये ईशान खट्टर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगी अनन्या पांडेय. अनन्या और ईशान को फिल्म काली-पीली के लिए साइन किया गया है जिसमे दोनों लीड रोल में नज़र आएंगे. सूत्रों के मुताबिक काली-पीली का पहला शेड्यूल सितम्बर में शुरू किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग 15 सितम्बर से शुरू की जाएगी. यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित होगी. इस फिल्म को प्रोडूस करेंगे अली अब्बास.

अनन्या और ईशान को नहीं मिला है एक भी ब्रेक

आपको बता दे की ईशान खट्टर की सबसे पहली फिल्म आयी थी बियॉन्ड द क्लाउड्स जिसके बाद उन्हें फिल्म धड़क में लीड रोल निभाया था वही अब उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर दी है. इसके अलावा इसी साल बॉलीवुड में डब्यू करने वाली अनन्या पांडेय ने भी स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर के बाद बैक टू बैक दो फिल्मे साइन की है. अनन्या फिलहाल अभी अपनी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त है. जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर नज़र आएंगे। इस फिल्म के कुछ सीन्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमे कार्तिक और अनन्या डांस करते हुए नज़र आ रहे है.

कार्तिक आर्यन को कर चुकी है डेट

जहाँ एक तरफ अनन्या पांडेय अपने करियर में तेज़ी से रफ़्तार पकड़ रही है. वही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है. अनन्या पांडेय को कई बार कार्तिक आर्यन के साथ डिनर डेट पर देखा गया. जिसके बाद ऐसी यह खबरे आयी कि कार्तिक और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इन दोनों के ब्रेकअप की वजह सारा अली खान को बताया गया है. वही ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को डेट कर रहे है.

और पढ़े: ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ अभियान 2 अक्टूबर से होगाशुरू : यहाँ जाने इसे जुडी कुछ अहम बाते

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com