पॉलिटिक्स

अब आनंदीबेन पटेल की बेटी पर लगा, भूमि सस्ते में हड़पने का आरोप!

बीजेपी सांसद हेमा मालिनि के बाद अब गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल की बेटी अनार जयेश पटेल पर भूमि आवंटन का आरोप लगा है। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के बाद कांग्रेस ने अनार पर उनके एक बिजनेस पार्टनर कंपनी को करोड़ों की जमीन सस्ते दाम में दिलाने का आरोप लगाया है। लेकिन अनार ने इस आरोप का पूरी तरह से खंडन किया है।

anar

Source

अनार पटेल ने अपने फेसबुक पर खुद को सही साबित करते हुए लिखा है, “मैंने और मेरे पति ने अपने जीवन का 22 साल से ज्यादा समय समाज सेवा में लगाया है। मेरा मानना है कि ईमानदारी और नैतिकता के साथ करोबार करना सबका हक है। मैंने आज तक सारे काम सही तरीके से किए हैं। ऐसे में लोग जब नैतिकता पर सवाल उठाते हैं तो दुख होता है। सच की हमेशा जीत होती है और मैं सच के साथ ही रहूंगी।”

गौरतलब, है कि एक अखबार में छपी रिपोर्ट के बाद यह सच सामने आया कि अनार की कंपनी को काफी कम दाम में 400 एकड़ में फैली जमीन दी गई। 2010 में गुजरात सरकार ने 400 एकड़ में से 250 एकड़ की जमीन उनकी कंपनी को 15 रुपए प्रति वर्ग मीटर के हिसाब से दी।

रिपोर्ट छपने के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने यह आरोप लगाया कि 250 एकड़ की जमीन उन्हें 15 वर्गमीटर यानि 60 हजार रुपए प्रति एकड़ के हिसाब से सवा करोड़ रुपए में दी गई जबकि जमीन की कीमत 50 लाख रुपए प्रति एकड़ है। इसी आरोप के साथ उन्होंने जांच की मांग के साथ आनंदीबेन पटेल का इस्तीफे की भी मांग कर ली।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।