एक फैन ने बिग बी से पूछा सर आप कभी PM बना चाहते हैं, बच्चन साहब ने दिया मजेदार जवाब

0
56
amitabh bachchan

ब्लॉग के 12 साल होने पर अमिताभ बच्चन ने मनाई खुशी


अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार है। उन्हें बॉलीवुड में बिग बी के नाम से भी जाता हैं। दुनिया में अमिताभ बच्चन की बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। लोग उनको बहुत पसंद करते है उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी सुपर हिट फिल्मे की है, साथ ही उनको लिखने का भी शौक हैं। ये शौक उनको बहुत पहले से है।  अमिताभ बच्चन करीब एक दशक से ज्यादा वक्त से ब्लॉग लिख रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने 17 अप्रैल को अपने ब्लॉग के 12 साल पूरे होने की जानकारी जब सोशल मीडिया पर दी, तो ऐसे में उनके एक फैन ने उनसे पूछा “सर आप कभी PM बना चाहते हैं? या कभी अपने सोचा की आप PM बनोगे”। तो उस पर अमिताभ बच्चन ने कहा “सुबह-सुबह शुभ शुभ बोलो”।

और पढ़ें: किस सीन को शूट करने के बाद रोने लगी थी, महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग की 12 साल पूरे होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने सबका शुक्रिया किया। उन्होंने कैप्शन दिया, आज मेरे ब्लॉग को 12 साल हो गए हैं… मैंने 17 अप्रैल 2008 को इसकी शुरुआत की थी… आज मेरे ब्लॉग को 4424 दिन हो गए हैं। चार हजार चार सौ चौबीस दिन… एक भी दिन बिना मिस किए मैने ब्लॉग लिखे…! शुक्रिया मेरी एक्सटेंडेड फैमिली… प्यार और सिर्फ आपकी वजह से।

अमिताभ बच्चन इन फिल्मों में आएंगे नजर।

वैसे तो अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की है। जैसे: जंजीर, दीवार, शोले, अमर अकबर एंथोनी, शक्ति आदि लेकिन अभी आपको अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’, शूजित सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’, नागराज मंजुले की ‘झुंड’ और अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com