हॉट टॉपिक्स

दो दिन के बंगाल दौरे पर गृहमंत्री से क्यों नाराज हुए आदिवासी

दक्षिणेश्वर मंदिर में माँ काली के किए दर्शन


बिहार चुनाव बाद अब अगली बारी पश्चिम बंगाल की है. इसके लिए बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है. इसी क्रम में गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल गए हुए हैं. लेकिन बिहार चुनाव में उन्होंने एक भी रैली नहीं की है.

दो दिन के दौरे में अमित शाह आदिवासी बहुल इलाका बांकुड़ा गए. जहाँ उन्होंने आदिवासी क्रांतिकारी नेता बिरसा मुंडा की मूर्ति पर मालार्पण करने की बजाय किसी आदिवासी नेता को माला पहना दी. इस बात के भनक जब बीजेपी के कार्यकर्ताओं को लगी तो आनन-फानन में बिरसा मुंडा की एक फोटो मंगाकर उसे मूर्ति के पैरों के सामने रखकर उस पर फूल माला चढ़ाई गई. आदिवासी समाज में इस बात को लेकर अब रोष पैदा होने लगा है.

amit shah bengal visit

और पढ़ें: 30 साल के बाद क्या इस बार बदलेगा का सुपौल का राज

अपने दो दिन के दौर पर गृहमंत्री दक्षिणेश्वर मंदिर गए और माँ काली का आशीर्वाद लिया.आपको बता दें कल अमित शाह में कहा था कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 200 सीटें जीत रही हैं. ममता दीदी को उखाड़ फेकेंगे और सोनार बांग्ला हम बनेंगे. जिसके जवाब में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा राजनीति में भाषा की मर्यादा होने चाहिए.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।