आमिर खान ने ‘दंगल’ के लिए किया वजन घटाना शुरू


अभिनेता आमिर खान की फिल्म “दंगल” 23 दिसंबर को ब़डे पर्दे पर रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म “दंगल” की शूटिंग के लिए आमिर खान ने वजन बढाया था। इस फिल्म में आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभाएंगे। फिल्म नीतीश तिवारी के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है। अब आमिर खान को इस फिल्म के लिए अपना वजन घटाना पडेगा।

फिल्म “दंगल” के लिए आमिर खान को वजन इसलिए घटना पडेगा क्योंकि उनको इस फिल्म में पहलवान सुशील कुमार की तरह दिखना है। यह फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन चरित्र पर आधारित है क्योंकि महावीर ने अपनी बेटी बबीता कुमारी और गीता फोगाट को कुश्ती के गुण सिखाए थे।

Dangal

फिल्म “रंग दे बसंती” के 10 साल पूरे होने के मौके पर एक प्रेरस्कोनफ्रेंस  में आमिर ने पत्रकारों से कहा, “दंगल” के लिए वजन बढाने के बाद अब मुझे वजन घटाना भी है। फिल्म में, मैं सुशील कुमार जी की तरह एक राष्ट्रीय स्तर का पहलवान हूं।

मैंने 25 किलो वजन बढाया था और अब सुशील कुमार की तरह बलवान और तंदुरुस्त दिखने के लिए मुझे 25 किलो वजन घटाना है। इसलिए आमिर ने “दंगल” की शूटिंग के लिए वजन घटाना भी शुरू कर दिया है।

Story By : AvatarShrishty Jaiswal
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: