#Metoo: ‘संस्कारी बाबू’ बने ‘असंस्कारी ‘


योन शोषण के मामले में अलोक नाथ पर लगा आरोप 


तनुश्री दत्ता  वाले मामले  में अब  कई सारे एक्टर्स  का मामला  सामने आ रहा है. #metoo के साथ अब कई एक्ट्रेस या प्रोडूसर्स  जो योन शोषण का शिकार हुई है सब एक एक कर के समने आ रही है और इसके लिए आवाज़ उठा रही है. वही तनुश्री दत्ता  द्वारा लगाए  गए नाना पाटेकर  पर आरोप  के बाद  अब राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है.

फिल्ममेकर विंटा नंदा  ने ये आरोप अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए की है।  विंटा ने #metoo के साथ इस  पूरे मामले को खुलकर पब्लिक में सामने  . विंटा ने अपने पोस्ट में बताया की कैसे अलोक नाथ ने उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया,तब जब वह 1994 के मशहूर शो ‘तारा’ के लिए काम कर रही थी.

alok-nath
alok-nath

योन शोषण  पर अलोक नाथ ने दिया यह बयान :

योन शोषण में फंसे  संस्कारी बाबू  यानी अलोक नाथ  ने इस आरोप  पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा की फिल्ममेकर विंट को अच्छे से जानते  है. अभी उनके द्वारा लगाए आरोपों वो कुछ नहीं कहना चाहते है।  समय के साथ सच्चाई  जल्द बाहर  आयेगी। तब वो इस पर कुछ बात करेंगे।

 यहाँ भी  पढ़े : 5 Reasons Why We Need More Women Like Renuka Shahane

सिर्फ तनुश्री  दत्ता ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेस  ने भी #metoo  के साथ अपने साथ हुए इस शोषण  के खिलाफ आवाज़ उठायी है और तनुश्री  को सपोर्ट किया है.  साथ ही कई एक्ट्रेस ने सामने आकर  इस मामले  में तनुश्री  दत्ता को सपोर्ट किया है जिनमे सोनम कपूर आहूजा , अनुष्का शर्मा , रेखा , चित्रांगदा और अदिति हैदर  का नाम शामिल है.

अब यह  मामला इतना बढ़  चूका है  की #Metoo के साथ यह असर अब पूरे  देशभर में देखने को मिल रहा है. बड़े-बड़े फिल्म सेलिब्रिटी इस पर अपनी राय रख रहे हैं, पीड़ित अपने अनुभव साझा कर रहे हैं और कई बड़े- बड़े एक्टर्स का  नाम भी आरोपों के घेरे में भी आ रहे हैं.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: