मनोरंजन

शमिता शेट्टी के अलावा इन सेलेब्स को बिग बॉस के घर में फेस करनी पड़ी एज शेमिंग

5 सेलेब्स जिन्हे बिग बॉस के घर में फेस करनी पड़ी एज शेमिंग


बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा मशहूर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है। इस टीवी शो का सभी लोगों को हर साल बेसब्री से इंतजार होता है। आपको बता दें कि इस साल अभी बिग बॉस सीजन 15 ओटीटी पर प्रसारित हो रहा है वैसे तो हर साल ये टीवी शो टेलीविजन पर प्रसारित होता था। बता दें कि जब से बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हुआ है जब से ही घर के बाकि प्रतिभागी शमिता शेट्टी के साथ गलत व्यवहार करते नज़र आ रहे हैं। आप देख सकते है कि घर के लोग कभी शमिता शेट्टी के परिवार पर तो कभी उनकी उम्र पर चुटकी लेते दिखते है। इससे पहले भी शमिता की उम्र को लेकर घरवालों को दो बार एज शोमिंग करता देख गया है। इस पर गौहर खान, कश्मीरा शाह समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। लेकिन जो लोग हर साल बिग बॉस देखते है वो जानते है कि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई लोगों को एज शेमिंग से गुजरना पड़ा है। तो चलिए आज हम आपको 5 ऐसे सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिन्हे बिग बॉस के घर में फेस करनी पड़ी एज शेमिंग।

शमिता शेट्टी: ये बता तो हम सभी लोग जानते है कि इस साल बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है। इस दौरान अपने देखा होगा कि बिग बॉस के घर पर कंटेस्टटेंट अक्षरा सिंह सरेआम शमिता शेट्टी को एज शेम कर चुकी है। उन्होंने शमिता शेट्टी को लेकर कहा ‘शमिता तो मेरी मम्मी की उम्र की है।’ इससे पहले भी एक बार अक्षरा उर्फी जावेद से शमिता के बारे में ये बोलती दिखाई दी कि ‘शमिता 42 साल की न होकर 46 से 48 साल की होगी।’

और पढ़ें: गौहर खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक इन सितारों को पब्लिक प्लेस में पड़ा थप्पड़

एजाज़ खान: आपको बता दें कि एजाज़ खान ने बिग बॉस सीजन 14 के दौरान बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। इस दौरान एजाज़ खान को कई बार घर वालों ने अपना निशाना बनाया। इस दौरान उन्हें एज शेमिंग भी फेस करनी पड़ी थी। आपको बता दें कि ‘शो के दौरान सिंगर राहुल वैद्य ने एजाज़ खान से कहा था, चाचा भागो मत, उम्र के लिए अच्छा नहीं है।’ हालांकि राहुल वैद्य की इस हरकत का गौहर खान ने विरोध किया था।

शेफाली जरीवाला: आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में शेफाली जरीवाला को भी एज शेमिंग से गुजरना पड़ा था। बता दें कि शेफाली जरीवाला के साथ पारस छाबड़ा ने एज शेम करते हुए सारी सीमाएं लांघ दी थी। पारस से शेफाली को कौगर कहा था जिसका इस्तेमाल स्लैंग भाषा में अधिक उम्र की उन महिलाओं के लिए होता है जो अपने से छोटे लड़कों के साथ रिलेनशिप में रहती हैं। जिसके बाद शेफाली के पति ने सोशल मीडिया पर पारस की क्लास लगाई।

सिद्धार्थ शुक्ला: बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी बिग बॉस के घर में एज शेमिंग से गुजरना पड़ा था। घर में एक लड़ाई के दौरान माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ को गुस्से में बुड्ढा कहकर बुलाया था।

सोनाली फोगाट: आपको बात दें कि सोनाली फोगाट को भी बिग बॉस के घर पर एज शेमिंग से गुजरना पड़ा था। सोनाली फोगाट एक टिक टॉक स्टार और हरियाणा के भाजपा नेता है। उन्हें शो के दौरान वेस्टर्न कपड़े पहनने और उनके मैरिटल स्टेटस के लिए ट्रोल किया गया था। साथ ही साथ उन्हें बड़ी उम्र के लिए एज शेम किया गया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button