Categories
भारत

कालाहांडी के बाद बालासोर में हड्डियां तोड़कर लाश अस्पताल पहुंचाई गई

ओडिशा के कालाहांडी का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक बार बालासोर में लाश की हड्डियां तोड़कर ढोने का मामला सामने आया है।

बता दें ओडिशा के 80 वर्षीय सलमानी बेहरा की बालासोर सोरो रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई थी। सलमानी के मृत शरीर को सोरो कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया। रेलवे पुलिस को भी इस दुर्घटना की सूचना दे दी गई दी। लेकिन वो लोग 12 घंटे बाद ही अस्पताल पहुंचे।

लाश ले जाते मजदूर

मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाना जरुरी था। लेकिन इसके लिए कोई ऑटो वाला राजी नहीं हुआ और अस्पताल से कोई एंबुलेस नहीं आई।

पुलिस वालों ने ऑटोवालों से ले जाने के लिए बात की लेकिन लाश को ले जाने के लिए ऑटोवाला 3500 रुपए मांग रहा था और पुलिस वालों को 1000 रुपए देने की अनुमति दी गई थी।

जब कोई ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ था। आखिर में पुलिस वालों मजदूरों को बुलाकर उसकी हड्डियां तोड़कर कपड़े में बांधकर भेजा गया क्योंकि लाश बहुत देर तक पड़ी रहने के कारण अकड़ चुकी थी।

वहीं दूसरी ओर सलमानी के बेटे बारिक को इस घटना से बहुत बड़ा सदमा लगा है। उन्होंने कहा है कि रेलवे पुलिस और अस्पताल के खिलाफ केस करने वाले हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments