Categories
पॉलिटिक्स भारतीये पॉलिटिक्स

बेटे पर लगे आरोपों को बाद पहली बार अमित शाह मीडिया के सामने आएं

कहा यह करप्शन नहीं है


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने बड़े जय शाह की कंपनी का टर्नओवर को लेकर पहले बार सफाई दी है।

अमित शाह

प्रमाण भी है

एक टीवी न्यूज के कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने सफाई के तौर पर कहा कि जय शाह की कंपनी में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। जिसका प्रमाण है उनके द्वारा सौ करोड़ का मानहानि का केस क्योंकि कांग्रेस पर आजादी के बाद से इतने आरोप लगने के बाद भी कभी उस पार्टी मे इतना नैतिक साहस नही हुआ कि वो ऐसा कर पाती।

न्यूज चैनल के टॉक शो को दौरान अमित शाह से पूछा गया कि आरोप लग रहा है कि शाह की कंपनी का टर्नओवर 5 हजार से बढ़कर 80.5 करोड़ रुपये हो गया। विपक्ष पूछ रहा है कि ये कैसे हो गया?

करप्शन कांग्रेस को दौरान होते थे

इसका जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं इस कार्यक्रम के माध्यम से, पहले कुछ सवाल उठाना चाहता हूं फिर जबाव दूंगा। कांग्रेस पर आजादी के बाद से इतने करप्शन के आरोप लेगें। लेकिन कांग्रेस ने एक भी मानहानि का, और सौ करोड़ की मानहानि के केस किया क्या? नहीं किया तो इतनी हिम्मत क्यों नहीं हुई। जय ने आज अपराधिक मानहानि का केस फाइल किया है। विपक्ष जांच की मांग कर रहा है। जय ने तो स्वयं जांच मांगी है। अब आपके पास जो तथ्य लेकर पहुंच जाइए कोर्ट में, कोर्ट फैसला करेगी। हमने स्वयं जांच को आमंत्रित किया है।

विपक्ष पर वार करते हुए अमित ने कहा कि कंपनी ने एक रुपये का व्यापार सरकार के साथ नहीं किया है। एक रुपये की मदद नहीं ली है। सरकारी जमीन नहीं ली है और न ही बोफोर्स की तरह दलाली खाई है तो इसमें करप्शन का सवाल ही पैदा नहीं होता।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments