संजय दत्त और माधुरी दीक्षित फिर दिखें एक साथ

0
after 22 years sanjay dutt and madhuri dixit

 22 साल के बाद फिर एक साथ कर रहे स्क्रीन शेयर 


जिस फिल्म का रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रही है आखिर उसके टीज़र हुआ आउट.जी हाँ ,अभिषेक वर्मा के बड़ा  प्रोजेक्ट कलंक जिसका हाल ही टीज़र और सभी को-स्टार्स  का पहला लुक भी आउट हो चूका जिसमे आलिया भट्ट से लेकर सोनक्षी  सिन्हा और वरुण धवन से लेकर आदित्य रॉय  कपूर  का लूक बेहद ख़ास लग रहा है लेकिन इसके अलावा भी एक कपल है जो साथ में अरसे बाद नजर  आ रहे है .

after 22 years sanjay dutt and madhuri dixit

आपको बता दे की संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22  साल के बाद फिर एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे है. सभी जानते  है दोनों का रिश्ता  पहला कैसे था एक समय पर दोनों के अफेयर की बॉलीवुड के गल‍ियारों में चर्चा थी.साथ ही दोनों ने एक साथ कई  सारी हिट फिल्मे  भी दी है. लेकिन इन दोनों के बीच र‍िश्ते ब‍िगड़े और ये जोड़ी र‍ियल लाइफ और रील लाइफ दोनों  में टूटी  है जिसके बाद से  दोनों  को साथ में देखना फैंस के लिए सपना हो गया है .

क्या दोनों में पहले की तरह केमिस्ट्री  दिखेगी ?

 हाल ही में कलंक के टीज़र आउट होने के बाद फैंस के लिए संजय और माधुरी का दोबारा साथ दिखना एक अच्छी खबर से कम नहीं साथ ही आपको बता दे कि फिल्म के दो मिनट पांच सेकेंड के टीजर में माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्त 22 साल बाद एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. जिस के  बाद से लोग इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है.

यहाँ भी पढ़े : अनुपम खेर की दमदार एक्टिंग आज भी उनके किरदार में डाल देती है जान

फिल्म के टीज़र में ही  संजय दत्त  और माधुरी  दीक्षित की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिख रही है और इस केमिस्ट्री को देख कर यह तो जाहिर हो गया है कि 22 साल के इस गैप ने दोनों के रिश्ते को नया मौका दिया और दोनों एक बिच में अब किसी  तरह कोई अनबन  नहीं है तभी दोनों साथ में फिर एक स्क्रीन शेयर कर रहे है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here