मैच ख़त्म होते ही शुरू हुआ क्रिकेट ग्राउंड में पाक-अफ़ग़ान के बीच झगड़ा, यहाँ देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो

0
32
AGF-PAK

पाक की जीत से नाराज़ अफगानी फेन्स, जमकर की ग्राउंड में लड़ाई


IccWorldCup 2019- बीते दिन शनिवार को अफ़ग़ानिस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए  मुकाबले का अंत पाकिस्तान की जीत से हुआ. मगर  मैदान में जीत के जश्न के बजाय जंग छिड़ गयी. पाकिस्तान की जीत से गुस्साए अफगानी समर्थको ने मैदान की और दौड़ लगाकर पाक बल्लेबाजों को क्षति पहुंचने की भी कोशिश की , मगर सिक्योरिटी द्वारा उन्हें रोक लिया गया. सिर्फ इतना ही नहीं इस हमले के बाद पाकिस्तान और अफ़ग़ान के समर्थक आपस में उलझ गए और एक लम्बे समय तक दोनों के बीच लड़ाई चली.

कहीं कुर्सियां लगी, तो कहीं बोतल

गुस्से में अपना आपा खोने के बाद लोगो ने बोतल और कुर्सियों से एक दूसरे पर हमला करना शुरू कर दिया.भीड़ पर काबू पाने की लगातार कोशिश की गयी मगर कामयाबी हाथ न लगी.सिर्फ समर्थक  ही नहीं बल्कि धक्का मुक्की  अफ़ग़ान के एक खिलाड़ी को भी चोट लग गयी है.जरा नज़र डालिये इस वीडियो पर-

जहाँ आधे लोग मैदान के अंदर एक दूसरे पर हार का गुस्सा निकाल रहे थे वही कुछ मैदान के बाहर भी एक दुसरे पर लात घूसे बरसा रहे थे. ग्राउंड के बहार जब ये लड़ाई हुई तब वहां सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं थे.जिस कारण भीड़ पर काबू पाने में समय लग गया.

यहाँ भी पढ़ें: जाने इन पौधो के बारे में जो बीमारियों को करे बाय बाय 

पाकिस्तान ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के एक बेहतरीन रोमांचक मैच में अफगानिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया. अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 228 रनों का लक्ष्य दिया था. पाकिस्तान ने काफी संघर्ष के बाद यह लक्ष्य 49.3 ओवरों में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments