मनोरंजन

इस दिवाली बॉक्‍स ऑफिस पर कड़ी जंग, एंडवास बुकिंग शुरू

फिल्मों की एंडवास बुकिंग


इस बार दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर दो बड़ी फिल्‍में रिलीज होने जा रही है। फिल्म ‘शिवाय’ और फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’। इन दोनों फिल्‍मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी भिड़ंत होने जा रही है क्योंकि अब दोनों फिल्‍मों के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। दोनों फिल्‍मों को मिल रही प्रतिक्रिया से ऐसा लग रहा है, कि दर्शकों को फैसला लेने में कठिन हो रहा है, कि कौन-सी फिल्‍म को पहले देंखें।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ को बढ़त

वहीं अगर हम मल्टीप्लेक्स मालिकों की मानें तो दोनों ही फिल्मों को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मगर कुछ फिल्म प्रदर्शकों का यह भी कहना है, कि मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को बढ़त मिली है। ख़बरों की माने तो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की एडवांस बुकिंग आज ही फुल हो सकती है। मगर अभी यह नहीं कहा जा सकता कि दर्शक किस फिल्‍म को ज्‍यादा पसंन्‍द करने वाले है। आप को बता दें, दोनों की फिल्‍में 2800 से ज्‍यादा स्‍क्रींस पर रिलीज हो रही है।  जहां ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ज्‍यादा मल्टिप्‍लेक्‍स पर है, तो वहीं फिल्‍म  ‘शिवाय’ को सिंगल स्‍क्रीन थियेटर खूब मिले हैं।

फिल्म
फिल्‍म ‘ शिवाय’ और
‘ऐ दिल है मुश्किल’

यहाँ पढ़ें : जिन्‍दगी के नए शो को प्रमोट करने दिल्‍ली पहुंचे प्रणब सचदेवा

बात  फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की

फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्माता-निर्देशक करण जौहर हैं। इस फिल्‍म में बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा, ऐशवर्य राय बच्‍चन के साथ अभिनेता रणबीर कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से  काफी विवादों में रही थी। यह फिल्‍म  28 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही हैं।

बात फिल्‍म शिवाय की

फिल्‍म ‘शिवाय’ में बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन के साथ अभिनेञी सायशा सहगल और एरिका कार भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म की शूटिंग बुल्गारिया की खूबसूरत पहाड़ियों के बीच की गई है। इस फिल्‍म का निर्माण-निर्देशन अभिनेता अजय देवगन ने किया है।  फिल्‍म  28 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button