आश्रम की पम्मी ने सीरीज के लिए 8 किलो वजन बढ़ाने के साथ-साथ सीखी हरियाणवी

निर्देशक ने पूछा था, पहलवान का किरदार पाओगी


आश्रम वेब सीरीज ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है. प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ने कलाकारों को पहचान देने के साथ-साथ बॉबी देओल को एक अच्छा कमबैक दिया है. जिसमें वह अपने रोल को बखूबी निभा पाएं हैं. अब तक आश्रम के दो सीजन आ चुके हैं. लेकिन कहानी की गुत्थी अभी तक नहीं खुल पाई है. जिसके लिए तीसरा सीजन भी जल्द ही आने वाला है.

लोग पहचनाने लगे हैं

आश्रम में अहम रोल में परमिंदर उर्फ पम्मी यानि की अदिति पोहनकर नजर आ रही है. जिसने एक पहलवान रोल किया है. इस वेब सीरीज के बाद ही अदिति की जिदंगी में कई बदलाव आएं है. एक चैनल को इंटरव्यूय देते हुए अदिति ने बताया कि आश्रम में काम करने के बाद से लोग उसे पहचनाने लगे हैं. जब भी वह कहीं बाहर जाती है तो लोग देखते ही कहने लगते है देखो ‘आश्रम” वाली परमिंदर जा रही है.

और पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान विराट रखते है अनुष्‍का का खूब ख्‍याल, जानें क्या है खास

aditi pohankar ashram

हरियाणवी सीखी अदिति ने

वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए अदिति ने बताया कि पहलवान का रोल करने के लिए उसे 8 किलो वजन बढाना पड़ा. इतना ही वह वेजिटेरियन है तो इसके लिए उसने खूब खाना पीना शुरु कर दिया था. पहलवान के रोल के लिए वजन बढ़ाने के साथ-साथ फिजिकल ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी. पम्मी के रोल के लिए दाव पेंच भी सीखे. अदिति बताती है कि वह ज्यादातर हिंदी, अंग्रेजी और मराठी बोलती है. लेकिन सीरीज के लिए उसने हरियाणवी भी सीखी.

पिछले रोल से निकल नहीं पाई

रोल के सेलेक्शन में अदिति बताती है कि निर्देशक प्रकाश झा ने उनका काम पहले से ही देख रखा था. बस उसे एक बार बुलाकर पूछा तुम एक पहलवान का किरदार कर पाओगी? उसने बोला हांजी जरुर कर पाऊंगी.  अपने ऑडिशन का जिक्र करते हुए अदिति बताती है कि जब वह ऑडिशन देने गई थी तो उससे ठीक पहले ही उसने SHE वेब सीरीज को खत्म किया था. जिसके लिए  वह लगातार काम कर रही थी. इसीलिए आश्रम के ऑडिशन के दिन तक भी  वह उसी मोड में थी और उसका ऑडिशन चल रहा था. सबको पता था कि वह कर सकती हूं लेकिन अभी वह अपने पिछली प्रोजेक्ट के किरदार से बाहर नहीं निकली हैं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments