मनोरंजन

जाने उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में जो तीनों खान एक्टर के साथ कर चुकी है काम

माधुरी दीक्षित से लेकर अनुष्का शर्मा तक ये बॉलीवुड हसीनाएं कर चुकी है तीनों खान के साथ काम


ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि कई सालों से बॉलीवुड पर कुछ परिवारों का ही बोलबाला रहा है जैसे कपूर, खान, बच्चन आदि। अगर हम खान परिवार की बात करें तो बॉलीवुड में तीनों खान प्रतिभा, प्रदर्शन और जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से राज करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड में यह मुकाम पाने के लिए तीनों खान को काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी हैं। लेकिन आज के समय पर बॉलीवुड में किसी भी फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का नाम ही काफी है।

लेकिन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में काफी बदलाव देखा गया है कुछ समय से ‘द खान ट्रिनिटी’ को काटें की टक्कर आर्ट फिल्मों दे रही है। और ये फिल्मे आज के समय पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। लेकिन ये बात तो सभी लोग जानते है कि तीनों प्रतिभाशाली खानों के साथ काम करना सभी का सपना होता है। तो चलिए आज जानते है उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में जो कर चुकी है इन तीनों खानों के साथ काम।

और पढ़ें:  Raj Kundra case: एडल्ट फ़िल्म बनाने से लेकर धोखाधड़ी करने तक राज कुंद्रा के है बड़े-बड़े कांड

करिश्मा कपूर: आपको बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का नाम उन बॉलीवुड हसीनाओं में आता है जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में शाहरुख खान के साथ काम किया हैं। उनके बाद उन्होंने ‘बीवी नंबर वन’ में सलमान खान के साथ काम किया था। और इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान के साथ भी काम किया था।

काजोल: आपको बता दे कि काजोल ने भी बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम किया हुआ है। काजोल और शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी भला किसे पसंद नहीं होगी। काजोल ने ‘करण अर्जुन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ जैसे कई फिल्मों में शाहरुख खान के साथ काम किया है। काजोल ने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में सलमान खान के साथ काम किया था। इतना ही नहीं काजोल ने सुपरस्टार आमिर खान के साथ ‘फना’ में काम किया था। इस फिल्म में लोगों ने दोनों की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया था।

माधुरी दीक्षित: बॉलीवुड की धक धक गर्ल यानि की माधुरी दीक्षित को भला कौन नहीं जानता। आपको बात दे कि माधुरी दीक्षित का नाम भी उन बॉलीवुड हसीनाओं में आता है जिन्होंने तीनों खानों के साथ काम किया है। आपको बता दे कि माधुरी दीक्षित ने ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में सलमान खान और शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने ‘दिल’ और ‘दीवाना मुझे सा नहीं’ में आमिर खान के साथ भी काम किया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।