मनोरंजन

माधुरी से लेकर करीना तक ये बॉलीवुड हसीनाएं निभा चुकी है ऑनस्क्रीन सेक्स वर्कर का किरदार

ये अभिनेत्रियां ऑनस्क्रीन निभाया चुकी है सेक्स वर्कर का किरदार


आज के समय पर बॉलीवुड में हर तरह की फिल्म बनाई जाती है। फिर चाहे वो रोमांटिक,  एक्शन, हॉरर, कॉमेडी या फिर मर्डर मिस्ट्री वाली हो। और हमारे बॉलीवुड सितारें हर किरदार को बखूबी निभाते है एक सफल कलाकार वही होता है जो हर किरदार को बखूबी निभाता है। हमारे बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें है जिन्होंने समय समय पर कई चैलेंजिंग रोल को एक्सेप्ट किया और उन्हें अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ दी। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे बताएंगे जिन्होंने ऑनस्क्रीन सेक्स वर्कर का रोल निभाया है। उन्होंने बेहद संजीदगी और खूबसूरती से ऑनस्क्रीन सेक्स वर्कर की भूमिका को निभाया। तो चलिए जानते है उनके बारे में।

विद्या बालन: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को भला कौन नहीं जानता। आज के समय पर विद्या बालन को किसी इंट्रोडक्शन जरूरत नहीं है। बॉलीवुड में  बोल्ड किरदार करने के लिए जानी जाने वाली विद्या बालन ऑनस्क्रीन एक सेक्स वर्कर का किरदार भी निभा चुकी है। विद्या बालन ने सेक्स वर्कर का किरदार फिल्म ‘बेगम जान’ में निभाया था जो की इंडिया-पाकिस्तान के पार्टीशन टाइम पर प्रोस्टिट्यूशन में फंसी महिलाओं की कहानी को दिखती है।

और पढ़ें: जाने दीपिका से लेकर प्रियंका तक ये बॉलीवुड हसीनाएं ऐसी दिखती थी अपनी स्कूल के दिनों में…

प्रीति जिंटा: बॉलीवुड में डिम्पल गर्ल के नाम से जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने बबली और फन लविंग रोल के लिए बहुत ज्यादा मशहूर है। आपको बता दे कि प्रीति जिंटा ने अब्बास-मस्तान की ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ में एक प्रोस्टिट्यूट की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म सरोगेसी जैसे सीरियस टॉपिक पर आधारित है।

करीना कपूर: आपको बता दे कि करीना कपूर ने भी बॉलीवुड फिल्मों में सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है उन्होंने एक नहीं बल्कि दो बार फिल्म में सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है। बॉलीवुड फिल्म ‘चमेली’ और ‘तलाश’ ऐसी दो फिल्में है जिनमें करीना ने सेक्स वर्कर का किरदार निभाया और साबित किया कि वह सिर्फ ग्लैमरस रोल ही नहीं बल्कि कठिन से कठिन किरदार भी बेहतरीन तरीके से निभा सकती हैं।

माधुरी दीक्षित: आपको बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी बॉलीवुड फिल्म ‘देवदास’ में सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ की चंद्रमुखी को भला कौन भूल सकता है। आपको बता दे कि माधुरी दीक्षित के लिए ये रोल किसी चैलेंज से कम नहीं था। जिसे उन्होंने बखूबी निभाया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।