मनोरंजन

जाने उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में, जो फिल्मों में निभा चुकी है खिलाड़ी का किरदार

ये बॉलीवुड हसीनाएं निभा चुकी है खिलाड़ी का चुनौतीपूर्ण किरदार


जैसा की हम सभी लोग जानते हैं कि समय के साथ धीरे धीरे  चीज़े बदलती रहती हैं। फिर चाहे वो लोगों की जिंदगी हो या फिर बॉलीवुड फिल्में। एक समय था जब बॉलीवुड में फिल्में अक्सर लव स्टोरीज़ पर ही बनती थी लेकिन अब समय बदल रहा है अब बॉलीवुड में फिल्में सिर्फ लव स्टोरीज़ पर ही नहीं बनतीं बल्कि रियल लाइफ हीरोज़ और इंस्पिरेशनल सब्जेक्ट पर भी बनती है।

हमारे देश में स्पोर्ट एक ऐसी चीज है जो युवाओं को प्रेरित करता है और एक इंमोशन एंगल भी इससे जुड़ता है। लेकिन आपको बता दे कि स्पोर्ट्स से जुड़ी इन कहानियों को रूपहले पर्दे पर लाना कोई आसान काम नहीं और इसके पीछे कई लोगों की कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग होती है। तो चलिए जानते है उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में जो निभा चुकी है ऐसे चुनौतीपूर्ण किरदार।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर: साल 2019 में आई फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने एक शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाई। इस फिल्म में उन्होंने अपनी उम्र से ज्यादा के लोगों का किरदार निभाया था। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की घास काटने से लेकर किरदार से जुड़ी कई लंबी ट्रेनिंग भी हुई थी।

और पढ़ें: जाने उन सितारों के बारे में जो जीत चुके है ‘खतरों के खिलाड़ी’ का खिताब, जाने अब कौन कहां है

परिणीति चोपड़ा: हाल ही में रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ एक मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक है इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में साइना नेहवाल की तरह दिखाने के लिए परिणीति चोपड़ा को कड़ी मेहनत करनी पड़ी है।

प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने भी एक खिलाड़ी का किरदार निभाया है। प्रियंका चोपड़ा ने ओलंपिक मेडल जीतने वाली बॉक्सर मैरी कॉम का किरदार निभाया था। साल 2014 में आई फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने बॉक्सर मैरी कॉम की भूमिका निभाई थी जो उनके लिए काफी ज्यादा मुश्किल थी। इस किरदार को निभाने के लिए प्रियंका को काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी थी।

कंगना रनौत: कंगना रनौत भी बॉलीवुड फिल्म ‘पंगा’ में भी एक खिलाड़ी का किरदार निभा चुकी है। यह एक माँ के जुनून की कहानी है। जिसने उन्हें खुद को साबित करना होता है। इस फिल्म में कंगना रनौत के लिए ये रोले निभाना बहुत मुश्किल होता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।