Categories
हॉट टॉपिक्स

जानें नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी में किसके साथ जुडा रहा है नाम

यश दासगुप्ता और नुसरत जहां राजस्थान एक साथ गए ट्रिप पर..

आपको बता दे कि इन दिनों एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां काफी ज्यादा चर्चा में आई है। अपनी कारनामों के कारण नुसरत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जब से नुसरत तृणमूल कांग्रेस की सांसद बनी है तब से ही उन्हें विवादों का सामना करना पड़ रहा है। अभी एक बार फिर नुसरत काफी ज्यादा चर्चा में आ रही है इस बार उनके चर्चा में आने का कारण उनकी प्रेग्‍नेंसी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नुसरत छह महीने से प्रेग्‍नेंट है और जल्द ही माँ बनने वाली है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि उनके पति और बिजनेस मैन निखिल जैन का कहना है कि  यह  बच्‍चा उनका नहीं। उनके अनुसार नुसरत और वो पिछले छह महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। फिर ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है।

और पढ़ें:  देश में यलो फंगस का अटैक, जानें क्या है इसके लक्षण

जाने क्यों नुसरत ने पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी को बताया अवैध

अभी हाल ही में चर्चा में आई  थी कि टीएमसी सांसद नुसरत ने सभी लोगों को यह कह कर चौंका दिया कि पति निखिल जैन के साथ उनकी शादी वैध नहीं हैं। फिर तलाक कैसा। अभी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नुसरत प्रेग्‍नेंट है और जल्द ही माँ बनने वाली है। लेकिन नुसरत के पति के अनुसार उन्हें इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं। उन्होंने कहा वो पिछले साल नवंबर से ही नुसरत से अलग रह रहे हैं। निखिल जैन की इस बात के बाद से ही हर कोई शॉक्ड है और जिसके बाद ही खबरों के गलियारों में नुसरत के अफेयर की चर्चा जोरो शोरों से चल रही है।  एक रिपोर्ट के अनुसार नुसरत का एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर था। ऐसे भी सभी लोग जानना चाहते है कि ये यश दासगुप्ता है कौन।

जाने कौन है यश दासगुप्ता

यशदास गुप्ता बंगाल के एक पॉपुलर एक्टर है। आपको बता दे कि इस साल 2021 में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में यश दासगुप्ता ने बीजेपी का दामन थाम लिया था। वो पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में खड़े भी हुए थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।  खबरों के अनुसार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ही यश दासगुप्ता नुसरत को डेट कर रहे थे। इस बात को हवा तब मिलीजब दोनो एक साथ राजस्थान ट्रिप पर गए।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com