अभिषेक बच्चन के पूरे होने वाले है बॉलीवुड में 20 साल, जाने कैसा रहा उनका सफर  

0
67
abhishek bachchan bollywood journey

कैसा रहा बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन का 20 साल का सफर 


बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का बेटा अभिषेक बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में अपने 20 साल पुरे करने जा रहे है। उन्होंने अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी। अभिषेक बच्चन की ये फिल्म 30 जून को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल में करीना कपूर खान थी। अपने 20 साल के फिल्मी करियर में अभिषेक बच्चन ने खूब उतार-चढ़व देखे है। अपने लंबे करियर में उन्‍होंने अलग-अलग तरह की फिल्‍में की। अभिषेक बच्चन ने कुछ फिल्मों के जरिये लोगों के दिलों में राज किया तो दूसरी तरफ उनकी कुछ फ्लॉप भी साबित हुईं।
अभिषेक बच्चन के साल 2000 के शुरू हुए फिल्मी करियर को इस महीने के अंत तक पुरे 20 साल हो जायेगे। इस मोके पर अभिषेक बच्चन बहुत खुश नजर आए। साथ ही वो थोड़ा सा इमोशनल भी नजर आ रहे है। अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए अपने बॉलीवुड करियर के 20 साल के सफर को याद भी किया।

और पढ़ें: आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ की शूट‍िंग जल्‍द होगी शुरू, साथ नजर आ सकते है इमरान हाशमी और अजय देवगन

क्या लिखा था अभिषेक बच्चन ने अपनी इंस्टा पोस्ट में

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा “मेरे लिए ये विश्वास करना मुश्किल है कि मैं बॉलीवुड में बतौर एक्टर 20 साल पूरे करने जा रहा हूं। मेरे लिए ये एक शानदार सफर रहा है”। फिर उन्होंने लिखा,”मैं उन लोगों में नहीं हूं जो अपने बीते समय का सोचते रहते है। लेकिन मैं ये मानता हु कि अपने अच्छे और बुरे समय को याद रखना भी जरूरी होता है। फिर अभिषेक ने लिखा #RoadTo20 मेरी एक कोशिश है कि मैं आपको अपने इस सफर के बारे में कुछ बताऊ। उन्होंने कहा आप लोगों ने एक ऐसे आदमी पर भरोसा किया, जो थोड़ा अजीब था। मैं 22 साल की उम्र में विदेश से आया था फिर मैंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया आज में बॉलीवुड में 20 साल पुरे करने जा रहा हु।”

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com