आप और कांग्रेस के नेता हुए बीजेपी में शामिल

0
bjp

बीजेपी में शामिल होने की थी यह वजह 


लोकसभा चुनाव के तारीखों  के आने के बाद सभी पार्टियां अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई है. जहाँ एक तरफ गुजरात के पाटीदार नेता  हार्दिक पटेल आज कांग्रेस का हाथ पकड़ रहे है वही  कांग्रेस के कुछ नेता उनका हाथ छोड़  कर  बीजेपी  में शामिल  हो गए है इसके अलावा आम आदमी पार्टी से भी कुछ नेता ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली  है.

bjp

आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी से  युवा नेता जितेंद्र चौधरी शामिल हुए है तो कांग्रेस पार्टी को छोड़कर आयुष चौधरी बीजेपीमें  में शामिल हो गए है और स्वराज इंडिया से भी दो नेता ने बीजेपी का  हाथ पकड़ लिया है जिनमे यह नाम शामिल है हेमंत झा और महिला मोर्चा की सदस्य पुष्पा थीं

जाने बीजेपी में शामिल होने की यह वजहें ?

चुनाव के तारीखों कि घोषणा के बाद से पार्टियों  के नेता की अदला बदली शुरू हो चुकी है. जिसे कुछ नेता ने हाल ही मे अपनी पार्टी  का हाथ  छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है. जिसके बाद नेता ने वजह भी बताई की उन्हें ऐसा क्यों किया कांग्रेस के नेता आयुष चौधरी ने कहा की उन्हें कांग्रेस पार्टी में घुटन महसूस होती है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उस पार्टी में रहकर ऐसे नेता का नाम लेना पड़ता था जिससेउनका  मनोबल ही खत्म हो जाता था.

वही स्वराज इंडिया पार्टी को छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने वाले दोनों नेता हेमंत झा और पुष्पा ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी का काम बहुत पसंद है जिसके वजह से उन्होंने बीजेपी  पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया. आम आदमीका  पार्टी को छोड़ कर  बीजेपी पार्टी में शामिल होने वाले जितेंद्र चौधरी  ने केजरीवाल पर निशाना  साधते  हुए कहा कि अब केजरीवाल की पार्ट में ईंटे लोग भी नहीं है जितने की आतंकी संगठन में शामिल होते है.

यहाँ  भी पढ़े :दांडी मार्च को पूरे हुए 89 साल

इससे यह तो ज़ाहिर हो रहा की  बीजेपी  पार्टी का वर्चस्व मजबूत हो चूका है खैर  ये तो नतीजे ही बताएँगी  की जनता का दिल किसने जीता  या इस बार सरकार किसकी बनेगी ?

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here