जम्मू-कश्मीरःशोपियां में आतंकीयो और जवानों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढ़ेर

0
54
j & k

सुरक्षाकर्मियों नें घेरीबंदी कर उड़ाया आतंकीयो के ठिकानें


जम्मू कश्मीर के शोपियां में फिर एक बार आतंकियो और सुरक्षाकर्मियो के बीच मुठभेड़ के चलते चार आतंकियो को ढ़ेर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि रविवार सुबह सुरक्षाकर्मियों ने दक्षिण कश्मीर दारमदोर कीगम में पहले तो आतंकी ठिकानो पर घेराबंदी की फिर बाद में मुठभेड़ में दो आतंकियो को मार गिराया, और दो के शव बाद में बरामद किये गए.

सर्च ऑपरेशन में बरामद किये गए कई हथियार और बारूद

एनकाउंटर के दौरान शुरुआत में दो चरमपंथी मारे गए थे, लेकिन बाद में सर्च ऑपरेशन में 2 और आतंकियों के शव बरामद किए गए. मुठभेड़ वाली जगह से भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद किए गए हैं.

यहाँ भी पढ़े: ईरान ने गिराया अमेरिका का ड्रोन, डोनाल्ड ट्रम्प ने दिया जवाब

सूचना के मिलते ही शुरु हुई कार्यवाही

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने सूचना मिलने के बाद शोपियां इलाके में घेराबंदी शुरू की. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया. पुलिस अधिकारी ने बताया, ”छिपे हुए आतंकियों को घेरने के बाद उन्होंने गोलियां चलाईं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू गई. फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान और संगठन का पता लगाया जा रहा है.”

लगातार एनकाउंटर में मारे जा रहें है आतंकी

बता दें कि इससे पहले बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया. बारामूला जिले के उरी क्षेत्र के बोनियार इलाके में मारे गए आतंकवादी की पहचान लुकमान के तौर पर हुई. वहीं जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में 17 जून को आतंकियों से एनकाउंटर के दौरान एक मेजर शहीद हो गए थे और तीन सैनिक घायल हो गए. एक आतंकवादी भी मुठभेड़ में मारा गया.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com