भारत में 4 कैमरे वाला लेनोवो phab 2 Pro c हुआ लॉन्च!

0
लेनोवो phab 2 Pro c

लेनोवो phab 2 Pro c हुआ लॉन्च


हाल ही में दुनिया का सबसे पहला टैंगो फोन यानी के लेनोवो phab 2 Pro c भारत में लॉन्च हो चुका है. इस फोन की खास बात यह है कि, इस फोन में 4 कैमरे हैं. जी हां शुक्रवार को इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होनी शुरु हो गई थी…. आपको बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत 29,990 रखी गई है. गौरतलब है कि, लेनोवो कंपनी का यहphab 2 Pro फोन गूगल की टैंगो टीम ने लॉन्च किया हैं, और यह गूगल का पहला कमर्शियल उत्पाद है.
स्पेशिफिकेशंस के मामले में अपने नाम की ही तरह Phab 2 Pro एक फैबलेट है जिसमें 6.4 इंच का क्वॉडएचडी (2560 x 1440 पिक्सल) रिजोल्यूशन आईपीएस डिस्प्ले लगा हुआ है।

लेनोवो phab 2 Pro c
लेनोवो phab 2 Pro c

और पढ़े : दुनिया का सबसे पतला और पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च

∙ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से लैस इसका डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड है। इस फोन में टैंगो के लिए ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर लगाया गया है।

∙ Phab 2 Pro में 4 जीबी रैम लगी हुई है और इसका इंटर्नल स्टोरेज 64 जीबी का है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
∙ ये ड्युअल सिम smartphone 2 नैनो डिवाइसों को सपोर्ट करता है। ये शैंपेन गोल्ड कलर में उपलब्ध है।

∙ टैंगो फोन होने के नाते इस फैबलेट में चार कैमरे लगे हुए हैं। इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और प्राइमरी रीयर कैमरा 16 मेगापिक्सल का। इसके अलावा इसमें एक डेप्थ सेंसिंग इंफ्रारेड कैमरा और एक मोशन ट्रैकिंग कैमरा भी लगा हुआ है।

∙ इस फैबलेट की बैटरी 4,050 एमएएच की है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 15 घंटे तक चलती है और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

∙ इस फोन के स्पीकर्स डॉल्बी एटम्स ऑडियो टेक्नोलॉजी से लैस हैं और 3D साउंड रिकॉर्डिंग के लिए इसमें डॉल्बी 5.1 कैप्चर टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है।

∙ एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस इस फैबलेट की लंबाई 179.8 मिलीमीटर, चौड़ाई 88.5 मिलीमीटर और मोटाई 10.7 मिलीमीटर जबकि वजन259 ग्राम है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here