जब महिला की आँखों से निकाली गयीं 4 ज़िंदा मधुमक्खी 

0
bees

महिला की आंख में थी ज़िंदा मधुमक्खी ,देखकर डॉक्टर भी हुए हैरान


यूँ तो आये दिन डॉक्टरों को अजीब से केस देखने को मिलते है मगर जब डॉक्टरों को पता चला की महिला की आँख में मधुमक्खी है वो भी जिन्दा तो सबके पैरो तले ज़मीन ही खिसक गयी. बाद में पता चला की महिला की आँख में केवल एक नहीं बल्कि 4 मधुमखियाँ मौजूद है

यह मामला ताइवान का है जहाँ खेतो में काम करने वाली एक महिला के आँखों में अचानक ही हलचल शुरू हो गयी. बताया जा रहा है की महिला खेतो में धन और घास की कटाई  का काम कर रही थी और अचानक ही उसकी आँखों में जलन होने लगी कुछ ही समय मैं आँखों में सूजन महसूस होने लगी महिला ने देर न करते हुए सीधे फ़ो फॉरिन यूनिवर्सिटी अस्पताल की और रुख किया अस्पताल में आँख के प्रमुख प्रोफ़ेसर हंग सी टिंग ने महिला का उपचार शुरू किया गया.

टेस्ट में दिखी मधुमक्खी

फॉरिन यूनिवर्सिटी अस्पताल की आँखों के प्रमुख डॉक्टर हंग सी टिंग ने बताया की जिस महिला का टेस्ट किया गया  है उसकी आँखों के सॉकिट यानि आँखों के गड्ढे में कीड़े मकोड़ो के पैर की आकृति जैसा कुछ नज़र आया ,जिसके बाद डॉक्टरों ने अपनी जाँच आगे बढ़ाई जांच के बाद ये ज्ञात हुआ की 4 मधुमक्खियां  आँखों के अंदर मौजूद हैं डॉक्टर ने बताया की तुरंत ही टीम द्वारा मइक्रोस्कोप की सहायता से बिना देर करते हुए सभी चारो  मधुमक्खियों को बिना नुकसान पहुचाये आँखों से निकाल लिया गया  .

यहाँ भी पढ़े:लाइका डौगी का अंतरिक्ष सफर -इस कहानी को सुनकर आप हो जायेंगे इमोशनल 

क्यों है ये मामला अजीब ?

डॉक्टर ने बताया की हमने अपने कार्यकाल में ऐसे कई केस देखें हैं जिसमे आँखों के अंदर कीड़े मकोड़े फस गए हों. लेकिन आज तक ऐसा नहीं देखा जब इंसान की आँखों के अंदर से कोई कीड़ा ज़िंदा निकाला गया हो आँखों की बनावट इतनी पेचीदा है की कोई  भी कीड़ा ज्यादा देर तक ज़िंदा नहीं रह सकता ,इसलिए इस मामले  कोदेखकर डॉक्टर की हैरानी होने लगी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here