जिओ और एयरटेल के बाद अब आईडिया भी लाया यह जबरदस्त प्लान्स


आईडिया अब देगा 149 में 33 जीबी डाटा 


जहाँ जिओ फेस्टिवल  पर कई सारे प्लान्स  लेकर आ रहा है. वही अब जिओ और एयरटेल बीच आईडिया भी कम्पटीशन  में उतर रहा है।  आईडिया भी अब 149  के प्लान  में अब 33 जीबी  डाटा दे रहा है. अच्छी बात  यह है की इस प्लानस में मिलेंगे आपको कई सारे फायदे। जैसे इस प्लान में कस्टमर्स को इसमें डेटा, वॉयस कॉल और एसएमएस के फायदे मिलेंगे. आइडिया के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी गई है.अब आइडिया और वोडाफोन- दोनों कंपनियों का मर्जर हो चुका है.

वही अब आईडिया कस्टमर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग में प्रतिदिन 250 मिनट और हर हफ्ते 1000 मिनट की सीमा रहेगी. साथ ही यूजर्स एक हफ्ते में केवल 100 यूनिक नंबर्स पर ही कॉल कर पाएंगे.

idea voda
idea voda

क्या अन्तर है आईडिया और जिओ प्लान्स में ?

जहा आईडिया  149  के प्लान  में अब 33 जीबी  डाटा दे रहा है तो वही जिओ वाले जिओ कस्टमर्स को 149 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1.5GB 4G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100SMS दिए जाते हैं. यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान प्रभावी तौर पर कुल 42GB डेटाग्राहकों के हिस्से में आता है.

यहाँ भी पढ़े : आईफोन एक्सएस मैक्स को कड़ी टक्कर देने वाला है यह फ़ोन

व्ववहि एयरटेल 149 रुपये वाले प्लान से करें तो कंपनी अपने इस प्लान में प्रतिदिन 1जीबी दे रहा है और उसी में अनलिमिटेड कालिंग और 100 एस एम एस. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है.

तो आखिर अब आईडिया भी जिओ और एयरटेल के इस चैलेंज में उतर चूका है कौन किस  से बेहतर है

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: