आज है श्रुति का 30 वां जन्मदिन

साउथ के सुपरस्टार कमल हसन और खूबसूरत अभिनेत्री सारिका की बड़ी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हसन का आज जन्मदिन है। श्रुति का जन्म आज ही के दिन यानी 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में हुआ था। श्रुति ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने पिता की फिल्म ‘हे राम’ से की थी। लेकिन बॉलीवुड में उनका डेब्यू साल 2009 में आई फिल्म ‘लक’ से हुआ था। इस फिल्म से बॉलीवुड में उनका लक नहीं चला। फिल्म फ्लॉप रही और उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया। यहां उन्होंने दर्जनों फिल्में की और देखते ही देखते साउथ की सुपरस्टार बन गईं।

Happy birthday Shruti Haasan

इसके साथ ही वह तेलुगु, तमिल, में भी कई सुपरहिट फिल्में कर चुकी है। साथ ही बॉलीवुड में ‘गब्बर इज बेक’, वेलकम बेक और रमईया वस्तावैया जैसी फिल्मों में काम करके अपने अभियान का जौहर दिखा चुकी है और फिल्म तेवर में आइटम सांग ‘मेडमिया’ में अपने डांस और फिल्म का गाना जोगनिया गा कर अपने छुपे हुए टैलेंट को भी दर्शकों के सामने प्रदर्शित कर चुकी है।

श्रुति को बचपन से ही संगीत से खास लगाव था। उन्होंने अमेरीका के कैलिफोर्निया के म्यूजिशियन इंस्टीट्यूट से संगीत की शिक्षा ली। श्रुति के बर्थडे पर फैंस ने उन्हें ट्विटर के जरिए बधाई दी और ट्विटर पर हैप्पी बर्थडे श्रुति ट्रेंड में रहा। श्रुति ने यह जानकारी ट्वीट करके भी दी।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments