Categories
मनोरंजन

पति पत्नी और वो का न्यू सांग ‘धीमे धीमे’ हुआ आउट, अन्याना का दिखा ग्लैमरस अंदाज़

गाने में  कार्तिक नज़र आये दो अलग अंदाज़ में


भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फ़िल्म “पति पत्नी और वो’ के पहले गाने का टीज़र इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। ‘धीमें-धीमें’ नाम के इस गाने की झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली थी। आज इस गाने का पूरा वीडियो जारी किया गया है। गाने से दो दिन पहले जारी किए गया टीज़र यूट्यूब के ट्रेडिंग्स में शामिल है। वहीं, अब तक इस गाने के टीज़र को करीब 1.5 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

गाने की बात करे तो गाने में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अन्याना पांडेय नज़र आ रहे है। इस गाने में कार्तिक दो अलग लुक में नज़र आ रहे है। एक लुक में वो अन्याना के साथ बहुत कूल लुक में नज़र आ रहे है , तो वही दूसरे लुक की बात करे तो भूमि के साथ वो थोड़े देसी लुक में नज़र आ रहे है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने मिल कर गाय है।

Read more: World Education Day: 70 सालों में भारत में क्या है शिक्षा का स्तर
बता दें कि इस गाने का ओरिजनल वर्ज़न टोनी कक्कड़ ने ही गाया है। ओरिजनल और रीमेक गाने में म्यूज़िक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। इससे पहले टोनी कक्कड़ का ओरिजनल गाना भी काफी धमाल मचा चुका है। इस बार गाने का लेबल भी बदल गया है। पहले वाला गाना  ‘देशी म्यूजिक फैक्टरी’ के तले आया था, इस बार यह गाना ‘टी-सीरीज़’ के लेबल के तले आ रहा है।

ट्रेलर हो चूका है रिलीज़:

आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही इस मूवी का ट्रेलर आउट हुआ है। वैसे तो ट्रेलर को काफी मिक्स्ड रिव्यु मिल रहे है। इसी के साथ साथ आपको ये भी बता दे की ‘पति पत्नी और वो’ 1978 में आई ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है। इसमें कार्तिक आर्यन संग भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने काम किया है। फिल्म को डायरेक्ट मुदस्सर अजीज ने किया है। ये 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments