#22YearsOfYesBoss :शाहरुख़ खान और जूही चावला कि क्यूट केमिस्ट्री

0
44
shahrukh khan and juhi chawla
shahrukh khan and juhi chawla

“दुनिया पर सिर्फ राहुल की हुकूमत है”


1997 में आई  फिल्म ‘YesBoss’  को आज 22 साल पूरे हो चुके है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान और जूही चावला के बीच क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिली थी. वही अपने रोमांस अंदाज़ से जानने वाले किंग खान ने बड़े परदे पर कई एक्ट्रेस  के साथ रोमांस किया है.लेकिन 90 के दशक में उनकी जोड़ी जूही चावला के साथ बड़े परदे पर फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती थी.

आज भी है दुनिया पर राहुल का राज

इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने राहुल का किरदार निभाया था जिसे फैन्स ने काफी पसंद  भी किया था. फिल्म में राहुल एक मध्यम वर्ग से होता है जिसके कई बड़े सपने होते है.जिसके लिए वो अच्छी नौकरी की तलाश में होता है और वो नौकरी उसे सिद्धार्त यानी (आदित्य पंचोली ) देता है. जिसे राहुल अपना मेंटोर मानता है

शारुख और जूही की “क्यूट केमिस्ट्री”

फिल्म में शाहरुख़ यानी राहुल को सीमा ( जूही चावला ) से प्यार हो जाता है जो उसके बॉस सिद्धार्थ  को डेट कर रही होती है. राहुल का सपना होता है कि वो अपनी माँ के लिए बांग्ला खरीदे जिसके लिए वो अपने बॉस की हर बात  मानता है. अपने बॉस के कहने पर राहुल सीमा को समय देने लगता है और फिर राहुल और सीमा के बीच क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

इस फिल्म के गाने आज भी फैन्स द्वारा बेहद पसंद किये जाते है जैसे “चाँद तारे में तोड़ लाऊँ” , जाता  है तू कहाँ और सुनिए तो. इन तीनो गानों को अभिजीत भट्टाचार्य ने आवाज़ दी थी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com