जाने कैसा रहेगा 2021 का फिल्मी कैलेंडर, कौन सी फिल्म कब होगी रिलीज

0
71
bell bottom

2021 के ईद और क्रिसमस की अभी से तैयारी शुरु


कोरोना के कारण पिछले कुछ समय से पूरा देश परेशान है। इस महामारी के कारण सब कुछ बंद पड़ा। साल 2020 का आठवां महीना आ चुका है। अभी तक सारे सिनेमाघर बंद है कब खुलेंगे, यह किसी को पता नही है। अभी इस समय सभी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही है। जिसके कारण  फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्में अगले साल तक के लिए टाल दी है। वैसे फिल्म निर्माताओं को अभी ये आस है कि शायद सरकार सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दशहरा तक दे ही दे। तो चलिए आज हम आपको बतायेंगे की आने वाले समय में कैसा रहेगा हिंदी फिल्मों का फिल्मी कैलेंडर।

1. साल 2021 में 1 जनवरी को फिल्म कुली नंबर वन रिलीज होने की तैयारी में हैं, इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन है और इस फिल्म में लीड रोले में वरुण धवन व सारा अली खान नजर आने वाले हैं।

2. अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेलबॉटम‘ को रिलीज करने की तैयारी मे है इसके लिए उन्होंने 2 अप्रैल की तारीख बुक कर रखी है। यह फिल्म 80 के दशक की कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी दिखेंगी।

और पढ़ें: वरुण धवन के बाद अब महेश शेट्टी ने जोड़े हाथ, मांगा सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ

bell bottom

3. जैसा की हम सभी लोग जानते है कि सलमान खान हर साल ईद पर अपने फैंस को ईदी देते है तो साल 2021 में ईद 12 या 13 मई को हो सकती है। इस दिन के लिए सलमान खान ने अपनी फिल्म राधेयोर मोस्ट वांटेड भाई को रखा है इस फिल्म को भाई जान ईद पर ही रिलीज करेंगे। और अपने फैंस को ईदी देंगे. इस फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम बस 10 से 12 दिन दिन का बचा हुआ है।

4. सलमान खान की फिल्मराधेयोर मोस्ट वांटेड भाई के बाद स्वतंत्रता दिवस के आसपास अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान रिलीज होगी। यह एक बायोपिक है। जिसमें अजय देवगन जाने माने फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे।

5. अगले साल क्रिसमस पर आमिर खान अपनी अधूरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज करेंगे. इसके लिए आमिर खान ने अभी से क्रिसमस को ब्लॉक कर लिया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments