2015 की इन बॉलीवुड फिल्मों को एक बार जरूर देखें!

0
501

बॉलीवुड फिल्मों की सफलता उसकी स्टारकास्ट से समझी जाती है, ये तो सभी जानते हैं कि हम भारतीय बॉलीवुड के कितने बड़े प्रशंसक हैं। लेकिन इस आड़ में आप बॉलीवुड फिल्मों को कम मत समझना। कुछ बॉलीवुड फिल्में ऐसी हैं जिन्हें आपको और आपके दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए, इन फिल्मों को देखकर आपका सिनेमा के प्रति एक अलग नजरिया बनेगा।

2015 की इन्हीं कुछ बेस्ट हिंदी फिल्मों के बारे में आज हम आपको बताएंगे, जिन्हें खुद देखें और अपने दोस्तों और परिवार वालों को भी जरूर दिखाएं।

Bollywood-Talvar-Movie-Review-Rating-1st-Day-Box-Office-Collection

● द्दश्यम- यह कहानी है, एक आम आदमी की, जो सिर्फ चौथी फेल है। लेकिन अपने परिवार को बचाने के लिए यह कुछ ऐसा करता है, जो शायद आप सोच भी नही सकते।
● तलवार- सच्ची मर्डर मिस्ट्री पर आधारित यह फिल्म, उस हत्या के एक-एक पहलू को आपके सामने ऐसे प्रस्तुत करती है, मानो फिल्म नहीं असलियत में उस परिवार के साथ यह घटना घटी है।
● मांझी द माउंटन मैन- सत्य घटना पर आधारित यह फिल्म दशरथ मांझी की वह कहानी आपको बताती है, जिसमें वह अपने प्यार के लिए एक पूरा पहाड तोड़ कर वहां सड़क का निर्माण करता है।
● मार्गेरिटा विद अ स्ट्रो- यह एक ऐसी किशोरी लड़की की कहानी है जो सेरेब्रल प्लेसी से पीड़ित है, यह एक मांसपेशियों से संबंधित बीमारी है। ऐसे में वह कैसे अपनी जिंदगी जीती है उसको दर्शाता है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.com

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments