विदेश

इस्‍लामाबाद के आसमान में दिखें एफ-16 विमान

इस्‍लामाबाद के आसमान में दिखें एफ-16 विमान

आसमान में दिखें ए़फ-16 विमान

इस्‍लामाबाद के आसमान में दिखें एफ-16 विमान:-रविवार सुबह हुए उरी हमले के बाद से भारत-पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है और जुबानी जंग जारी है। पाकिस्तान के न्‍यूज चैनल जियो टीवी के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर एक ट्वीट किया, कि गुरुवार रात करीबन 10 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने इस्लामाबाद के आसमान में एफ़-16 विमान उड़ते देखे है। ये एफ़-16 विमान रोशनी के गोले फेंक रहे थे और इन में तेज आवाजें आ रही थीं।

https://twitter.com/HamidMirGEO/status/779008199009632256?ref_src=twsrc%5Etfw

हामिद मीर के अनुसार, जब उन्‍होने पाकिस्तान के सैन्य अधिकारियों से संपर्क किया तो पता चला है, कि रात के समय युद्ध अभ्यास किया जा रहा था। अधिकारियों की ओर से बेफ़िक्र रहने की बात कही गई है। इसे पाकिस्तानी एयरफोर्स की रूटीन एक्सरसाइज बताया गया है।

इस्‍लामाबाद के आसमान में दिखें एफ-16 विमान
एफ़-16 विमान

यहां पढ़ें : मुंबई में हाई अर्ल्ट, काले कपड़े में दिखे कुछ संदिग्ध लोग

लाहौर और इस्लामाबाद के बीच जो मोटर-वे है, उसमें दो ऐसी जगह बनाई गई हैं, जहां पर फाइटर जेट आराम से लैंड कर सकें और गुरुवार रात इसी मोटर-वे पर लैंडिंग का अभ्यास किया गया है।

हामिद मीर ने एक ट्वीट के जरिए यह कहा है, कि युद्ध दक्षिण एशिया में रह रहे गरीब लोगों के लिए ठीक नहीं है, जिनकी संख्या ज्यादा है। इसलिए उन्‍होने लोगों को एकजुट होकर इस युद्ध को रोकने का आह्वान किया है।

https://twitter.com/HamidMirGEO/status/779023642063699968

नवाज शरीफ ने आतंकी बुरहान वानी को शांति का चेहरा कहा

दरअसल, हाल ही में भारत के उरी सेक्टर में हुए हमले के बाद से संयुक्त राष्ट्र महासभा में भी पाकिस्‍तान के नवाज शरीफ को दुनियाभर में आलोचना का सामना करना पड़ा है। नवाज शरीफ ने सयुंक्‍त राष्ट्र महासभा में आतंकी बुरहान वानी को शांति का चेहरा बताया था। वहीं दूसरी तरफ भारतीय सेना ने उरी हमले के बाद यह कहा, कि इस हमले का जवाब सही समय आने पर देगों।

इस्‍लामाबाद के आसमान में दिखें एफ-16 विमान
उरी में हुआ हमला

उरी में हुआ हमला

आप को बता दें, रविवार के दिन सीमा पार से आए चार पाकिस्तानी आतंकियों ने आर्मी बेस पर हमला कर दिया था। साथ ही जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की और ग्रेनेड फेंके और इस हमले में 18 जवान शहीद हो गए।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button