नक्सलियों  के बढे हौसले, नहीं थमें ब्लास्ट के सिलसिले 

0
43

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट,15 जवान शहीद


लम्बे समय से कंमांडो पर नज़रें जमाये बैठे नक्सलियों ने आखिरकार एक बड़े हमले को अंजाम दे ही दिया. इस भीषण IED ब्लास्ट में 15 जवान मिट्टी  के सपूत हो गए. नक्सलियों द्वारा C -60 की गश्ती टीम की गाड़ी पर हमला किया गया ,हाल फिलहाल महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सली गतिविधियां बढ़ती ही चली जा रही हैं.

लम्बे समय तक चलती रही गोलीबारी

सी -60 की गश्ती टीम अपनी ड्यूटी पर थी की अचानक नक्सलियों ने ब्लास्ट कर दिया,इस धमाके के कई समय बाद तक घटनास्थल पर नक्सलियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच गोलीबारी चलती  रही. यह हमला कुरखेडा से कोरची रोड के समीप हुआ था.

NAXAL ATTACK-ONE WORLD NEWS

गढ़चिरौली  में बढ़ रही हैं नक्सली गतिविधियां

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के दौरान  गढ़चिरौली के एक पोलिंग बूथ के समीप आई ई डी ब्लास्ट किया गया था हालांकि इस धमाके में किसी को भी जानमाल की हानि नहीं हुई थी. इसके साथ ही बीते हफ्ते कुरखेडा की एक निर्माणधीन सड़क पर खड़ी  27 गाडियों पर नक्सलियों ने आग लगा दी थी.

यहाँ भी पढ़े:क्या अब भारत में भी बुर्का पहनने पर लगेगी पाबंदी ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शौक

इस पूरी घटना के बाद शहीदों की इस शहादत पर शौक जताते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया है ‘हम शहीदों के साहस को सलाम करते हैं, हमारा सहयोग हमेशा ही शहीदों के परिवारजनो के साथ रहेगा,शाहदत को कभी भुला नहीं जायेगा, और इस तरीके के कृत्या को कभी नही  बख्शा जायेगा.’ इसी के साथ साथ गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस पूरे  हमले की निंदा करते हुए इस पूरे हमले को कायराना करार किया है,साथ ही कहा है कि शहीदो की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी,शोकाकुल परिवार को हमारी  संवेदना है.

NARENDRA MODI

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in