कन्या राशि की कन्याए होती है ‘खुद की फेवरेट’ : डेट करने से पहले पढ़े ये टिप्स

0

कन्या राशि वालो को नहीं पसंद गैर जिम्मेदार लोग ( August 23 – September 22)

हम सभी अपने लिए एक ऐसा जीवन साथी चाहते है जो हमे अच्छी तरह से समझे. फिर इसी चाह में हम अपने साथी में कई सारी खूबियाँ तलाशनें लग जाते है, उनकी पसंद और नपसंद क्या है यह जनाने की कोशिश करते है. क्या आपकी गर्लफ्रेंड का नाम प से शुरू होता है? या उसका बर्थडे अगस्त 23 से लेकर सितम्बर  22  के बीच आता है? तो उसकी राशि  कन्या हो सकती है.  कन्या राशि की लड़की को अगर कर रहे है डेट तो  पढ़  ले ये टिप्स। जब वी  मेट की गीत तो  याद ही होगी आपको? कन्या राशि की लडकियां जितनीचुलबुली होती है उतनी ही स्ट्रांग  भी. .अगर आप किसी कन्या राशि कि लड़की  को डेट कर रहे है तो जाने ले उनकी इन 10 खूबियों के बारे में ताकि आप अपने साथी को अच्छे सेसमझ पाए.

डेट करने से पहले जान ले कन्या राशि वालो की यह 10 खूबियाँ :

1. कन्याराशि वाले काफी सेंसटिव और इमोशनल होते है

कन्या राशि वाले  काफी सेंसटिव और इमोशनल होते है जिसकी वजह से वह अपनी फीलिंग्स ज़्यादा ज़ाहिर नहीं करते है. अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करने के लिए उन्हें ऐसी जगहलेकर जाए जहाँ वो बिना किसी डर से आपसे अपनी फीलिंग शेयर करे और उन्हें यह महसूस हो की आप उन्हें सुन रहे है.

2. इन्हेगैर जिम्मेदार लोग पसंद नहीं

कन्या राशि वाले अपने काम को लेकर काफी ज़िम्मेदार होते है इसलिए उन्हें गैर ज़िम्मेदार लोग पसंद नहीं है.वो अपने हर काम को बाखूबी तरीके से पूरा करते है और उन्हें गैरज़िम्मेदार लोग बिल्कुल पसंद नहीं.

3. इन्हे हर काम खुद से करना पसंद है

कन्या राशि वाले लोग इंडिपेंडेंट होते है. वो खुद इतने सक्षम होते है कि वो सभी काम खुद करना पसंद करते है. इन्हे दूसरो से मदद लेना  बिल्कुल पसंद नहीं है .यह दूसरों की मददकरने के लिए हमेशा तैयार रहते है.

4. यह अपने रिश्तों को लेकर लॉयल रहते है

कन्या राशि वाले भले ही अपनी फीलिंग्स को ज़ाहिर करने में पीछे रह जाते है. लेकिन अपने रिश्ते और प्यार को लेकर यह काफी लॉयल रहते है और अपने कमिटमेंट  पर खरेउतरते है.

5. यह हमेशा अपने लक्ष्य को सबसे ज्यादा अहमियत देते है.

कन्या राशि वाले अपने सपनो और लक्ष्यों को ज्यादा अहमियत देते है. इसलिए उन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश भी करते है. साथ ही यह अपने करियर में  बहुत नाम कमाते  है.

6. यह बहुत बड़े ‘observer’ होते है.

 कन्या राशि वालो में एक बहुत अच्छी खूबी होती है कि  वो बहुत बड़े ऑब्ज़र्वर होते है जिसके चलते यह अपने आस- पास के fake लोगो को जल्दी पहचान लेते है. यह खुद उन लोगोसे कट ऑफ कर लेते है  जो इन्हे फेक  लगते है.

7. यह कैज़ुअल रिलेशनशिप से दूर रहते है.

अगर आप इन राशि वालो के साथ अपने अच्छे रिश्ते बनाना चाहते है उसके लिए धीरज रखना होगा क्योंकि कन्या राशि वाले जल्दी भरोसा नहीं करते. यह  कैज़ुअल रिलेशनशिप से दूर रहते है.

8. इन्हेदूसरो से पम्पेरिंग करवाना पसंद है

यह सभी का इतना ख्याल रखते है और की यह दूसरे से भी उसी स्वाभाव की उम्मीद रखते है.यह चाहते है लोग इन्हे पैंपर करे.

9. यह हर चीज को लेकर काफी उत्साहित रहते है.

कन्या राशि वाले भले ही सेंसिटिव है लेकिन उतना ही हर चीज को लेकर उत्साहित रहते है. यह हर काम को लेकर अपने इंट्रेस्ट दिखाते है चाहे वो किसी भी क्षेत्र की हो.

10. इन्हे साफ़ – सफाई  बहुत पसंद है

कन्या राशि वालो में एक खूबी और है की इन्हे साफ़ सफाई बहुत ज्यादा पसंद है. यह गंदगी बिल्कुल पसंद नहीं करते.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here