मेरी दुनिया हैं बैग में कहीं : स्टाइलिश बैग्स के ‘Options’

0
40
स्टाइलिश बैग्स

क्या आप को भी पसंद है अपनी पूरी दुनिया अपने साथ रखना?


हैंडबैग मतलब लाइफ का एक इम्पोर्टेन्ट पार्ट। हैंडबैग लड़कियों के लिए होता क्या है ये तो सिर्फ आपको एक लड़की ही बता सकती है. ये बैग उसकी लाइफ का कितना अहम हिस्सा होता है, वो आपको सिर्फ एक लड़की ही बता सकती है। या  ये कहें कि ये बात सिर्फ एक लड़की ही समझ सकती है। हैंडबैग्स भले ही ज़्यादातर लड़कियों की लाइफ का बहुत अहम हिस्सा हों लेकिन इनको लेकर सभी लड़कियों की पसंद और भावनाएं अलग-अलग होती हैं। बैग तो सबको पसंद होते है लेकिन छोटा या बड़ा या बहुत बड़ा वो उनकी पर्सनल ज़रूरतों और काम पर भी निर्भर करती है लेकिन आज हम बात कर रहे है उन लड़कियो की जिन्हें  बड़े हैंडबैग्स और टोट बैग्स पसंद होते है क्योंकि इन्हें पसंद होता है अपनी पूरी दुनिया अपने साथ लेकर चलना।
लेकिन इसमें ज़्यादातर ऑफिस जाने वाली लड़किया होती जिन्हे ऑफिस जाते समय अपने बैग में अपनी पूरी दुनिया अपने साथ ले जनि होती है ये लैपटॉप, लंचबॉक्स और अपने पर्सनल चीज़ों के लिए अलग-अलग बैग ले जाना पसंद नहीं है। इस लिए ये एक बड़ा बैग अपने साथ ले कर जाती है जिसमे इनका सारा समान आ जाता है और इनको इसके लिए 2-3 बैग साथ नहीं ले जाने पड़ते।
फ्लोरल फैंटसी: अगर आप ब्लैक और ब्राउन बैग से बोर हो गई हैं तो ये बैग आपके लिए काफी रिफ्रेशिंग चेंज हो सकता है। और इस बैग के साथ आपको एक एक्स्ट्रा पाउच मिलता है जिसमे आप अपनी जरूरी चीजे डाल सकते है
लेदर लव: ये ब्राउन लेदर टोट बैग एक क्लासिक पीस है जिसे आप ऑफिस जाने के लिए यूज़ कर सकते हैं साथ ही इसमें आप अपना लैपटॉप भी रख सकते है।
पोल्का प्रिटिनेस: ये एक पॉप कलर और वाइब्रेंट प्रिंट के साथ बहुत ही सुन्दर बैग है इस बैग को आप ऑफिस के साथ साथ कैज़ुअल डे आउट्स के लिए भी यूज़ कर सकते है।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com